संजय शर्मा दरमोडा केदारनाथ विधानसभा में जनसंपर्क करने से भाजपा प्रत्याशी मिल रही है और मजबूती

केदरनाथ।: देवभूमि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 जैसे ही मतदान की तारीख नजदीक आ रही है हर दल का प्रत्याशी बड़े जोर शोर से जनता के बीच जाकर अपने दल और अपनी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं

वही केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती शैला रानी रावत के समर्थन में भाजपा के हर कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर उनको भारी मतों से विजय बनाने के लिए जनमानस से संपर्क करता दिख रहा है

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र विकास के लिए संघर्ष रथ उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा दरमोडा और उनकी पूरी टीम केदारनाथ विधानसभा के गांव गांव जाकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी शैला रानी रावत के लिए जन समर्थन व वोट मांग कर उनको भारी मतों से विजय बनाने के लिए जनता से अपील कर रहे हैं।

उनके साथ उनके टीम के सदस्य संजय चौहान ने अमर संदेश को बताया कि हम लोगों ने संजय शर्मा दरमोडा के नेतृत्व में
सतेराखाल, चोपता,घिमतोली, स्वारी ग्वांस, फलासी, चौकी बर्सिल, तमिण्ड,कोलू भन्नू, उर्खोली, तडाग, सहित
नाला,फाटा,बडासू, शेरसी ,जामू,कडियाँ,मैखंडा फाटा,रविगावं ,त्रिजुगीनारण, गौरीकुण्ड,में जन संपर्क कर मोदी सरकार एवं राज्य सरकार की जनहित की योजनाओं को डोर टू डोर बताकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती शैला रानी रावत को विजय बनाने के लिए अपील की।

संजय शर्मा दरमोडा ने केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया कि आगामी 14 फरवरी को कमल के फूल के आगे का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएं, और प्रदेश और क्षेत्र के विकास को और आगे बढ़ाने के लिए सहयोग करें।

श्री शर्मा ने बताया कि केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें आश्वासन दिया कि आगामी 14 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शैला रानी रावत को विजय बनाकर प्रदेश में भाजपा कि डबल इंजन की सरकार बनाकर प्रदेश व देश का चौमुखी विकास में पूरा सहयोग करेंगे। संजय शर्मा दरमोडा के केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने से भाजपा के प्रत्याशी शैला रानी रावत को मिल रही है और मजबूती।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *