कोरोना संक्रमित गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य लाभ के लिए ‘‘हवन व प्रार्थना

नई दिल्ली,।रक्षाबंधन पावन पर्व पर भाजपा नेता डाॅ. विजय जौली ने संगम विहार में ‘‘हवन व प्रार्थना’’ का आयोजन किया। डाॅ. जौली ने दावा किया कि भारत के गृहमंत्री अमित शाह के साहसी प्रयासों के कारण ही आज दिल्ली में कोरोना के मामले घट रहे हैं।

आज का कार्यक्रम कोरोना संक्रमित गृहमंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए आयोजित किया गया। ज्ञात रहे अमित शाह गुरूग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में कोरोना संक्रमित पाये जाने पर भर्ती किये गये हैं। डाॅ. जौली के संगम विहार कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में कड़े सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन किया गया।  

भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष डाॅ. जौली ने 101 अहूतियाॅ अग्नि कुण्ड में डाल कर, अमित शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। कार्यक्रम को संबोधित करते डाॅ. जौली ने शाह के अथक प्रयासों द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को निरस्त करने तथा नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) संसद में पारित करवा पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश से प्रताड़ित 31,313 हिन्दू, ईसाई, सिख, बौद्ध व पारसी धर्मों के अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता दिलवाने के मुद्दे को याद दिलाया।

डाॅ. जौली ने बताया कि अमित शाह ने अपनी जाॅन जोखिम में डाल कर कोरोना हाॅट-स्पाॅट लोक नायक सरकारी अस्पताल का दौरा 15 जून 2020 को कोविड-19 की तैयारियों की समीक्षा के लिए किया था। जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अनुपस्थित रहे थे। इसके साथ ही अमित शाह ने विशेष रेलगाड़ियों के डिब्बों को बिस्तरों में बदला तथा कम द्रों पर कोरोना जाॅच व्यवस्था भी करवाई। डाॅ. विजय जौली ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में गिरावट का श्रेय अमित शाह की ईमानदारी व साहसिक प्रयासों का ज्वलंत परिणाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: