शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स शिक्षकों, डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों का पिछले तीन महीने का वेतन दिलाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर हस्तक्षेप करने की अपील की

नेशनल चाइल्ड एंड वूमेन डवलपमेंट चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमेन, रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया आठवले दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता शिक्षाविद् दयानंद वत्स ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स शिक्षकों, डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों का पिछले तीन महीने का वेतन दिलाने के लिए आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर उनसे हस्तक्षेप करने की अपील की है। वत्स ने कहा कि तीन महीनों से वेतन नहीं मिलने से इन सभी कोरोना वारियर्स के परिवारों के सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है। बच्चों और महिलाओं. की स्थिति दिनों दिन खराब हो रही है। शिक्षक संगठनों और दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन लगातार वेतन जारी करने की मांग केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह तक कर चुके हैं.बावजूद इसके उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने अभी तक तीन महीने का वेतन जारी नहीं किया।
वेतनभोगी सरकारी कर्मचारियों को तीन महीनों से वेतन ना देना मानवाधिकारों का भी खुला उल्लंघन है। वत्स ने दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल से आग्रह किया है कि एनडीएमसी के सभी कर्मचारियों को उनके घरों पर सूखा राशन मुहैया कराने की कार्ययोजना बनाई जाए तथा तत्काल राहत देने के लिए सभी कर्मचारियों को मानवीय आधार पर उनके खातों में 20हजार रुपये की आर्थिक सहायता. दे और सभी को खाद्य कूपन उपलब्ध कराए ताकि यह सभी फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स को राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: