समाज की बेहतरी में योगदान देने के लिए एसजेवीएन विभिन्न कल्याणकारी उपाय अपना रहा है—नन्द लाल शर्मा

शिमला | एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नन्‍द लाल शर्मा द्वारा रक्‍तदान कैंप का कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में उद्घाटन किया गया। रक्तदान कैंप का उद्घाटन निदेशक (कार्मिक) श्रीमती गीता कपूर, निदेशक (सिविल) एस.पी. बंसल तथा निदेशक (विद्युत), श्री सुशील शर्मा की प्रेरणामई उपस्थिति में किया गया। एसजेवीएन सतलुजश्री लेडीज क्लब की चीफ पैटर्न श्रीमती ललिता शर्मा तथा क्लब की अध्यक्षा, श्रीमती रेखा कौशल क्‍लब के अन्‍य सदस्‍यों तथा पदाधिकारियों के साथ इस अवसर पर उपस्थित थीं। इस कैंप का आयोजन इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला के ब्‍लड बैंक के सहयोग से किया गया।

इस अवसर पर श्री नन्‍द लाल शर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज की बेहतरी में योगदान देने के लिए एसजेवीएन विभिन्न कल्याणकारी उपाय अपनाता रहा है तथा कोविड-19 महामारी की वर्तमान परिस्थिति में रक्‍तदान से बेहतर मानवता की सेवा नहीं हो सकती। कोविड-19 के कारण जो पाबन्दियां लागू की गई थीं उससे ब्‍लड बैंक में रक्‍त की कमी देखी गई। इस ब्‍लड डोनेशन कैंप से रोगियों की रक्‍त की जरूरत को पूरा करने में मदद मिलेगी।

एसजेवीएन में कार्यरत श्री सौरभ राज सूद, वरिष्ठ प्रबंधक ने 78वीं बार रक्तदान किया। कर्मचारियों, उनके परिजनों, सतलुजश्री लेडीज क्लब, शिमला तथा संविदात्‍मक कर्मियों, जिन्होंने इस पावन उद्देश्य में बड़े उत्साह से भाग लिया, कुल 140 यूनिट रक्त का दान किया। रक्तदाताओं के महान प्रयत्नों का सम्मान करने उन्हें प्रशंसास्वरूप एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला के ब्लड बैंक से आई डॉ. मेघना कहलों तथा उनकी टीम ने एसजेवीएन की वॉलिंटियर्स की मदद से इस रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर के पूरे आयोजन के दौरान कोविड-19 संबंधी सुरक्षा मार्ग-निर्देशों और सामाजिक दूरी बनाए रखने संबंधी नियमों का कड़ाई से पालन किया गया।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *