आरआईएनएल को उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित स्टार परफॉर्मेंस अवॉर्ड से सम्मानित

आरआईएनएल/विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र विपणन विभाग के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रभाग (आईटीडी) को भारतीय दक्षिणी क्षेत्र अभियंत्रण निर्यात संवर्धन परिषद (ईईपीसी) की ओर से लोहे और स्टील के रोल्ड, ड्रान और फोल्डेड उत्पादों के बड़े उद्यम की श्रेणी के तहत निर्यात उत्कृष्टता के लिए वर्ष 2018-19 के स्टार परफॉर्मेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई ने पुरस्कार प्रदान किए, जिसे हाल ही में बेंगलुरु में मुख्य महाप्रबंधक (विपणन)-आई/सी- श्री एम. सत्यानंदम और महाप्रबंधक (विपणन)-आई/सी- आईटीडी श्री प्रशांत सागर द्वारा प्राप्त किया गया।

आरआईएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री अतुल भट्ट ने निर्यात उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित स्टार परफॉर्मेंस अवॉर्ड से सम्मानित होने पर आरआईएनएल के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रभाग (निर्यात प्रभाग) की सराहना की। श्री अतुल भट्ट ने निदेशक (वाणिज्यिक) श्री डी.के. मोहंती के साथ आज आरआईएनएल के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रभाग के साथ बातचीत के दौरान अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अपनी उपस्थिति में सुधार के लिए आरआईएनएल के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार प्रभाग (निर्यात प्रभाग) द्वारा की जा रही निरंतर पहल की सराहना की।

यह प्रतिष्ठित पुरस्कार किसी ऐसे संगठन को दिया जाता है जिसने अंतरराष्ट्रीय व्यापार में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया हो और तीन वित्तीय वर्षों में से दो में निर्यात प्रदर्शन की एक निश्चित न्यूनतम राशि सफलतापूर्वक हासिल की है। यह ध्यान देने योग्य बात है कि आरआईएनएल के उत्पाद अपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता और वितरण कार्यक्रम के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार में अत्यधिक प्रसिद्ध हैं।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *