रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

दिल्ली।रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया आठवले का कार्यकर्ता सम्मेलन तालकटोरा स्टेडियम, नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमत्री श्री रामदास आठवले की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

केंद्रीय सडक परिवहन, जहाजरानी और राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे। दिल्ली प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता दयानंद वत्स और सरदार सुखमेंदर सिंह सिद्धू ने श्री नितिन गडकरी को सरोपा और तलवार भेंटकर उनका स्वागत किया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि श्री नितिन गडकरी ने कहा कि भाजपा गरीबों, वंचितों, दलितों और समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम कर रही है। हमारा प्रयास है कि सबको रोटी, कपडा और मकान हम देंगे। भाजपा आरपीआई आठवले के साथ है और भविष्य में भी यह सहयोग मजबूत होगा। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामदास आठवले ने अपने अध्यक्षीय भाप्षण में कहा कि आरपीआई आठवले सभी भारतवासियों की पार्टी है। सभी धर्मों, वर्गों और जातियों के लोग आरपीआई आठवले में हैं। हमारा लक्ष्य समाज के अंतिम छोर पर खडे व्यक्ति तक पहुंचना है। श्री आठवले ने देश के सभी भागों से आए कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।
समारोह में दिल्ली, यूपी, पंजाब, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु सहित कई प्रदेशों से बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मिर्जा मेहताब बेग ने सभी आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया। समारोह का संचालन वर्किंग प्रेसिडेंट फखरे आलम ने किया। दिल्ली प्रदेश महिला अध्यक्ष गुलनार मिर्जा, सलमा सुलतान, एडवोकेट मोनिका, यशोदा, लक्ष्मी और उनकी पूरी टीम ने समारोह की गरिमा बढाई।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *