30वें पुण्यतिथि के अवसर पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को याद किया गया

दिल्ली।आधुनिक भारत के निर्माता, कंप्यूटर क्रांति के जनक, जन जन के प्यारे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व: राजीव गांधी जी की (21 मई) 30वीं पुण्यतिथि पर कांग्रेसजनों ने श्रद्धांजलि अर्पित करी।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के साथ ज़ूम मीटिंग में प्रदेश के कई कांग्रेसी नेताओं, पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने वर्चुअल तरह से श्रद्धांजलि सभा मे हिस्सा लिया।

सभी ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए संकल्प लिया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर मैं कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता जन जन तक पहुंच कर जनता के हर सुख दुख में साथ खड़ा रहेगा ।

अमर संदेश को जानकारी देते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलिगेट व विधिक एवं मानवाधिकार विभाग के महासचिव एडवोकेट हरीश गोला ने बताया कि इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने सभी लोगों से अपील की है कि अपने क्षेत्र में लोगों की मदद के लिए आगे आए, और इस महामारी को मात देने में सहयोग करें।

इस मौके पर आज प्रदेश कार्यालय में दिल्ली की जनता को निशुल्क एंबुलेंस सेवा समर्पित भी की गई। इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय पर आज अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने झंडा दिखाकर एंबुलेंस सेवा को दिल्ली की जनता के लिए समर्पित किया साथ ही उन्होंने कहा कि भारतरत्न व पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी का सपना था कि हर इंसान को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं अ अच्छी शिक्षा उपलब्ध हो।

वैश्विक महामारी कोरोना में प्रदेश कांग्रेस कमेटी पहले से दिल्ली की जनता के लिए रात दिन अपनी सेवाएं देती आ रही है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधिक व मानवाधिकार विभाग के महासचिव एडवोकेट हरीश गोला ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी में वर्चुअल माध्यम से भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करी गई और सभी कार्यकर्ताओं से व पदाधिकारी से अपील की गई कि देश में चल रही कोरोना महामारी के अवसर पर कांग्रेस का हर कार्यकर्ता हर पदाधिकारी अपने क्षेत्र की जनता कोऔर अधिक कोरोना महामारी के मद्देनजर इस सेवा में आगे आकर कार्य करें। यही हम सब की स्वर्गीय राजीव गांधी जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *