कोबिड हेल्प डेस्क के सदस्यों ने करी संजय शर्मा दरमोडा़ से मुलाकात

टिहरी उत्तरकाशी जन विकास परिषद को भी हेल्प डेस्क पर काम कर रही है ज्ञात हो पिछले कोरोना कॉल से कोरोना की दूसरी लहर के अवसर पर भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा संघर्षरत होकर कार्य आ रही है

टेहरी उत्तरकाशी जन विकास परिषद की टीम हेल्प डेस्क कोरोना महामारी की दूसरी लहर में उत्तराखंड समाज के लोगों लोगों ने अपने परिवार के जिन सदस्यों को खोया है उनके लिए एक ऑनलाइन श्रद्धांजलि सभा आयोजित करने जा रही है और इस महामारी से मृत परिवारों को कुछ सहायता उपलब्ध कराने का प्रयास भी कर रही है।कोविड हेल्प डेस्क समय-समय पर देवभूमि उत्तराखंड के मूलनिवासी और दिल्ली प्रवासियों के व एनसीआर में रहने वाले लोगों के लिए कार्य करती आ रही है, उनकी पूरी टीम उत्तराखंड देवभूमि में भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कार्य करती रहती है। संस्था के टीम हेल्प डेस्क के महासचिव श्री अजयसिंह बिष्ट की अगुवाई में वरिष्ठ समाज सेवी एवं माननीय उच्च न्यायालय के वरिष्ट अधिवक्ता श्री संजय दरमोड़ा से उनके कार्यालय में मुलाकात की।
इस मौके पर टीम हेल्प डेस्क सभी सदस्यों ने कई विषयों पर श्री दरमोडा़ से चर्चा की ,साथ ही हेल्प डेस्क के विषय में पूर्ण जानकारी दी। चर्चा के पश्चात श्री दरमोड़ा ने हेल्प डेस्क के उद्देश्यों को सराहा साथ ही पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिलाया।इस मुलाकात के अवसर पर उन्होंने कहा कि हेल्प डेस्क के सभी कोर्ट केस मुफ्त लडूंगा कोर्ट एक्सपेन्सेज भी नहीं लूंगा।
हेल्प डेस्क के माध्यम से जानकारी में आने वाले परिवारों की NGO व स्वयं के द्वारा यथोचित साहयता करने का विचार भी रखा । उन्होंने कहा कोरोना काल में दिवंगत हुए व्यक्तियों के परिवार अलग अलग परेशानियों से गुजर रहे हैं और उनकी समस्या समाधान हेतु यह प्रयास सार्थक है।
तटेहरी उत्तरकाशी जन विकास परिषद के महासचिव अजय बिष्ट ने बताया कि शीघ्र हेल्प डेस्क अपनी सूची वर्गीकृत कर एक बैठक का आयोजन करेगा ।
वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी श्री संजय शर्मा दरमोडा़ से मुलाकात के अवसर पर टीम हेल्प डेस्क के शिष्टमंडल में शामिल रहे वरिष्ठ समाजसेवी श्री हरीदत्त भट्ट,,श्री सुरेशानन्द बसलियाल,श्रीमती मीना कंडवाल ,समाजसेवी श्री अनिल पन्त ,श्री विजय जड़धारी , समाजसेवी श्री उदयराम मंमगाई ,श्री देवेन्द्र जोशी आदि मौजूद थे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *