राष्ट्रीयहिमाचल प्रदेश

जीवन के लक्ष्यों को हासिल करें एवं देश के भविष्य को उज्जवल करें—-गीता कपूर 

शिमला।एसजेवीएन ने निगम मुख्‍यालय, शिमला में संभाषण प्रतियोगिता एवं क्विज प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को निदेशक (कार्मिक) श्रीमती गीता कपूर ने पुरस्कृत किया । इस अवसर पर शैलेन्‍द्र सिंह, मुख्य महाप्रबंधक एवं चन्द्र शेखर यादव महाप्रबंधक तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

 

अपनी गौरवशाली विकास यात्रा का जश्न मनाने के लिए एसजेवीएन द्वारा आयोजित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की कड़ी में आज कारपोरेट मुख्यालय में शिमला स्थित 20 सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के लिए सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता और भारत की उन्नति में विद्युत क्षेत्र का योगदान विषय पर संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया ।

 

मुख्य अतिथि के रूप में अपने उद्बोधन में श्रीमती गीता कपूर ने छात्रों को आह्वान किया कि वे मेहनत करें और अपनी प्रतिभा को सामने लाने के लिए कोई कसर बाकी न रखें। उन्होंने छात्रों को भारत का भविष्य व कल के नागरिक बताया और छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से वे अपने जीवन के लक्ष्यों को हासिल करें एवं देश के भविष्य को उज्जवल करें।

 

 

 

एसजेवीएन की निदेशक( कार्मिक) श्रीमती गीता कपूर के कर कमलों से विजयी छात्राओं को पुरस्कृत किया गया, और उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इसी तरह एसजेवीएन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए भी सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था । इस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी इसी कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया ।

 

इन तीनों प्रतियोगिताओं के लिए प्रथम पुरस्कार ₹5000 द्वितीय पुरस्कार ₹4000 और तृतीय पुरस्कार ₹3000 था इसके अलावा बाकी छात्रों को प्रत्येक ₹2000 के प्रतिभागिता पुरस्कार भी दिए गए।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *