Uncategorized

एसजेवीएन के 36 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए मिनी मैराथन को हरी झंड़ी दिखाई नंदलाल शर्मा ने

शिमला।

सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने एसजेवीएन की 35 वर्षों की शानदार यात्रा के जश्न की शुरुआत करते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार सचिवालय, छोटा शिमला से एक मिनी मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया। एसजेवीएन 24 मई को अपना 36वां स्थापना दिवस मना रहा है । एसजेवीएन को 24 मई 1988 को भारत सरकार और हिमाचल प्रदेश सरकार के संयुक्त उद्यम के रूप में स्‍थापित किया गया था।

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत एसजेवीएन के 36 वें स्थापना दिवस को मनाने के लिए मिनी मैराथन की थीम “लक्ष्य की ओर अग्रसर – आओ साथ-साथ दौड़ें” रखी गई है। सभी प्रतिभागियों को मैराथन के लिए नौ अलग-अलग श्रेणियों में वर्गीकृत किया गया था, जिसमें एसजेवीएन में कार्यरत कर्मचारी, उनके परिवार के सदस्य और आउटसोर्स कर्मचारी शामिल थे ।

श्रीमती गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), की उपस्थिति में सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा, द्वारा मैराथन को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। मैराथन में एसजवेीएन के कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारियों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। रैली छोटा शिमला से शुरू हुई और द मॉल, चौड़ा मैदान से होते हुए पीटरहॉफ , शिमला में समाप्त हुई।

सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गत वर्ष में एसजेवीएन की सफलता की गाथा प्रभावशाली साबित हुई है क्योंकि एसजेवीएन का पोर्टफोलियो अब तक 47000 मेगावाट का आंकड़ा पार कर चुका है और एसजेवीएन वर्ष 2030 तक 25000 और वर्ष 2040 तक 50000 मेगावाट कंपनी बनने की राह पर अग्रसर है। उन्होंने एसजेवीएन के सभी कर्मचारियों के कुशल प्रयासों की सराहना की और उन्हें प्रबंधन से पूर्ण समर्थन का आश्वासन देते हुए एसजेवीएन को सफलता की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

श्र शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एवं निदेशक (कार्मिक), ने मिनी मैराथन एवं एसजेवीएन हेल्थ चैंपियंस के विजेताओं को पुरस्कारों से सम्मानित किया। होटल पीटरहोफ में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए मनोरंजक खेलों का भी आयोजन किया गया।

 

 

 

 

 

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *