दिल्लीराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश प्रबलता से विश्व के क्षितिज पर आगे बढ़ रहा है —–डॉ सुधांशु त्रिवेदी

दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने बुधवार को मीडिया को संबोधित किया। इस संबोधन में उन्होंने शिवसेना(यूबीटी) नेता संजय राउत द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर इंडी गठबंधन और शिवसेना(यूबीटी) पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने तथ्य पेश कर इंडी गठबंधन और शिवसेना(यूबीटी) की दोगलेपने का पर्दाफाश किया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के घटक दल शिवसेना(यूबीटी) के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना औरंगजेब और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना मुगल सेनापति अफजल खां से की। जिस तरह महाभारत में श्री कृष्ण ने शिशुपाल को 100 गालियों तक सुना था और फिर निर्णय लिया था उसी तरह देश की जनता इन सभी गालियों का प्रत्युत्तर प्रभावी ढंग से चुनाव में देगी।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नेतृत्व में देश प्रबलता से विश्व के क्षितिज पर आगे बढ़ रहा है और लोकसभा चुनाव में उनके विराट व्यक्तित्व के आगे इंडी गठबंधन के नेता अंतर्विरोध और आपसी समस्याओं से जूझ रहे हैं। अपनी पराजय का आभास हो जाने पर हताशा और यशस्वी प्रधानमंत्री के प्रति कुंठा और ईर्ष्या के कारण इंडी गठबंधन के नेता अत्यंत निम्नस्तर की भाषा का प्रयोग करने लगे हैं। कल ही झारखंड के एक नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लिए खोपड़ी में गोली मारने जैसे निम्नस्तरीय वाक्यांश का प्रयोग किया।

श्री त्रिवेदी ने बताया कि 2007 में सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री को मौत का सौदागर कहा था और इन 17 वर्षों में विपक्ष ने यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जितनी नफरत दिखाई, देश की जनता उनको उतनी ही मोहब्बत देती चली गई। 2014 को लोकसभा चुनाव से पहले तत्कालीन सपा नेता इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री जी की बोटी बोटी कर डालने की बात कही थी, मणिशंकर अय्यर ने कहा था मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे लेकिन जनता ने उनको प्रधानमंत्री बनाया। विपक्ष इसी तरह प्रधानमंत्री जी के प्रति नफरत फैलाता रहेगा, जनता उनको मोहब्बत देती रहेगी और अबकी बार 400 पार होगा। श्री त्रिवेदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि “मरीजे, नफरते, मोदी पर लानत खुदा की, मर्ज बढ़ता गया जो जो दवा की।”

श्री त्रिवेदी ने शिवसेना(यूबीटी) और इंडी गठबंधन के दोहरे चरित्र पर निशाना साधते हुए कहा स्वयं संजय राऊत की पार्टी ने दिल्ली के लुटियंस जोन में रास्तों के नाम औरंगजेब के नाम पर रख दिए था। औरंगजेब की कब्र पर आंसू बहाने वाले नेता को शिवसेना(यूबीटी) ने राज्यसभा भेजा। राहुल गांधी के 2017 में कांग्रेस अध्यक्ष बनते समय स्वयं मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि शाहजहां के बाद औरंगजेब ही तो बादशाह बना था।

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा शिवसेना(यूबीटी) छत्रपति शिवाजी की विरासत से निकली बाला साहब की विरासत का आधार खो चुकी है। उन्होंने शिवसेना(यूबीटी) के नेताओं को शिवाजी के दरबार में राज्य कवि भूषण द्वारा औरंगजेब के लिए कही गई बात को दोहराने की चुनौती दी। शिवसेना(यूबीटी) किताबों में औरंगजेब को महिमामंडित करने और छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए “लूट ऑफ सूरत” जैसे शब्दों का प्रयोग करने वाले लोगों के साथ खड़ी है। देश की जनता के सामने स्पष्ट है कि कौन औरंगजेब के साथ खड़ा है और कौन शिवाजी के विरासत के साथ खड़ा है। जिस तरह शिवाजी ने मुगल बादशाहों को तोड़ कर रख दिया था उसी प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुगलिया मानसिकता वालों को तोड़ कर रख दिया है और प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कर प्रभु श्री राम का नाम भाजपा ने अपनी जिह्वा पर रखा है।

श्री त्रिवेदी ने कहा आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आतंकवादियों को अपनी हद में रखा हुआ है और देवता देव स्थान पर सुशोभित हो रहे हैं। उन्होंने अंत में कहा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रति घृणा, वैमनस्य और ईर्ष्या के साथ कही जा रही बातें देश की 140 करोड़ जनता का अपमान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और जिस तरह विराट पर्वत पर पानी की बूंद का कोई प्रभाव नहीं पड़ता उसी प्रकार दुष्ट लोगों की ऐसी टिप्पणियों से यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विराट व्यक्तित्व पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *