विश्व हिन्दु परिषद ने दिल्ली पुलिस को दिए जीवन रक्षक किट

नई दिल्ली 06 मई। देश में जारी कोरोना संकट के बीच विश्व हिंदू परिषद दिल्ली प्रांत अध्यक्ष कपिल खन्ना परिषद वागीश इस्सर जी ;प्रांत कार्याध्यक्षद्धए वैभव शर्मा , ए प्रान्त उपाध्यक्षएविहिपए महेंद्र रावत ;प्रांत प्रचार प्रसार प्रमुखद्ध के उपस्थिति में कोरोना से जारी लड़ाई में जान की बाजी लगाकर अनवरत अपनी सेवाएं दे रहे दिल्ली पुलिस के जवानों और अधिकारियों के स्वरक्षार्थ 500 फेश शील्डए 200 पीपीई किट और 500 सेनेटाइजर का निशुल्क वितरण किया गया। राजपुर रोड़ स्थित दिल्ली पुलिस उपायुक्त के कार्यालय जाकर परिषद के अधिकारियों ने उपायुक्त देवतोष कुमार सिंह जीण् को ये जीवनरक्षक सामग्रियां प्रदान की। उपायुक्त ने इस खास पहल के लिए विश्व हिन्दु परिषद का आभार व्यक्त किया और उन्होंने कहा कि अब हमारे दिल्ली पुलिस के कोरोना वारियर्स और प्रभावी ढ़ंग से इस संकट से लड़ सकने में सक्षम होंगे।

इस विश्वव्यापी महामारी में विश्व हिन्दु परिषद ने अपनी महति भूमिका निभाते हुए महीनों से गरीव जनता को निरूशुल्क भोजनए अन्न के साथ जीवन रक्षक सामग्रियों का वितरण करती रही है।

प्रान्त अध्यक्ष श्री कापलि खन्ना जी ने कहा पूर्व में हजारों डाक्टरोंए पत्रकारोंए नर्सोंए निगम अस्पतालों और स्वास्थ्यकर्मियों के जीवन रक्षा हेतु फेश शील्डए पीपीई किट और सेनेटाइजर का मुफ्त वितरण परिषद द्वारा किया जाता रहा है। आगे भी इस निर्णायक लड़ाई के लिए विश्व हिन्दु परिषद हर संभव प्रयास करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: