15 जुलाई से 17 जुलाई तक सूरजकुंड में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा—— ओमप्रकाश धनखड़

नई दिल्ली,09 जून। भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि 15 जुलाई से 17 जुलाई तक पार्टी द्वारा सूरजकुंड में एक राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाएगा।
नई दिल्ली में हरियाणा भवन में कल देर शाम एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हरियाणा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि मंडल व जिला स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम पूर्ण किए जा चुके हैं। प्रशिक्षण कार्यक्रमों के क्रम में 15 जुलाई से 17 जुलाई तक सूरजकुंड में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा। राज्यस्तरीय प्रशिक्षण शिविर में समसामयिक विषयों के अतिरिक्त बदलते हुए परिवेश में गत आठ वर्षों के दौरान सफलताएं व कमियां आदि विषय प्रमुखता से शामिल रहेंगे। सरकार की नीतियों व योजनाओं का लाभ लाभपात्रों तक पहुंचाना ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है। वर्तमान में लाभार्थी सरकार के साथ खड़े हुए हैं।
हरियाणा में स्थानीय निकाय चुनाव के संदर्भ में हरियाणा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व जननायक जनता पार्टी मिलकर स्थानीय निकाय चुनाव लड रही हैं। कांग्रेस पार्टी पहले से ही चुनाव मैदान छोड चुकी है। स्थानीय निकाय चुनावों में चेयरमैन पदों के चुनाव प्रथम बार प्रत्यक्ष रूप होने के परिणामस्वरूप चुनावों का स्वरूप थोडा भिन्न रहेगा।
श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि राज्यसभा के लिए भाजपा प्रत्याशी की विजय के लिए केवल 31 मतों की आवश्यकता रहेगी और भाजपा के स्वयं के 40 मत हैं। राज्यसभा के लिए निर्दलीय अभ्यर्थी श्री कार्तिकेय शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी से समर्थन मांगा है और कांग्रेस को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपना समर्थन देगी।
मीडिया द्वारा किए गए एक प्रश्न पर प्रतिक्रिया करते हुए श्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि आप पार्टी की सिद्धांतहीनता स्पष्ट हुई है। उन्होंने व्यंग्य किया कि आप पार्टी के अब पंजाब व दिल्ली के लिए मापदंड अभी से अलग हो चुके हैं।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *