श्रीनगर में छा रहा है नैनीडांडा का रघुबीर

उत्तराखण्ड के गढ़वाल के श्रीनगर विधानसभा चुनाव में लैन्सडाउन विधानसभा के लाल रघुबीर बिष्ट ने काँग्रेस प्रत्याशी व काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के पक्ष में धुंआधार प्रचार की कमान संभाली हुई है।

उत्तराखण्ड के युवाओं में बेहद लोकप्रिय व प्रखर वक्ता रघुबीर बिष्ट अपने ओजस्वी भाषणों से चुनावी जनसभाओं में गणेश गोदियाल के पक्ष में जबरदस्त माहौल बना रहे हैं। क्षेत्रीय युवाओं का एक बहुत बड़ा वर्ग उनके ओजस्वी भाषणों को सुनने दूर दूर से चुनावी जनसभाओं में पहुंच रहे हैं।

काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष होने के कारण काँग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल जी को काँग्रेस पार्टी के अन्य विधानसभा प्रत्याशियों के प्रचार हेतु व दिल्ली से शीर्ष नेतृत्व के कार्यक्रमों में सम्मिलित होने जाना पड़ रहा है,,इसलिये अपनी अनुपस्थिति में उन्होंने अपने बेहद क़रीबी व विश्वनीय सहयोगी उत्तराखण्ड काँग्रेस महासचिव रघुबीर बिष्ट को चुनाव प्रचार की कमान सौंपी हुई है। रघुबीर बिष्ट श्रीनगर विधानसभा में काँग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे हैं व काँग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल के पक्ष में जबरदस्त लहर बना रहे हैं। रघुबीर बिष्ट लैंसडाउन विधानसभा से काँग्रेस की टिकट के प्रबल दावेदार थे,उनका टिकट लगभग फाइनल माना जा रहा था लेकिन इन वक़्त पर भाजपा से निष्कासित डॉ. हरक सिंह रावत की बहु को काँग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित करके रघुबीर बिष्ट के विधायक बनने का मार्ग रोक दिया। अब काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने रघुबीर बिष्ट को श्रीनगर का चुनावी संयोजक व प्रदेश महासचिव बना कर उन्हें भविष्य में उचित सम्मान देने का आश्वासन दिया है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *