पौड़ी विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी को मिल रहा है जनता का पूरा समर्थन

प्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी—-गणेश चंद्रा

पौडी। देवभूमि उत्तराखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख और करीब आ रही है चुनाव प्रत्याशियों के समर्थन अपने चुनाव प्रचार के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों से जनसंपर्क कर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को विजय बनाने की अपील कर रहे हैं पौडी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार पोरी के समर्थन में उठा पौड़ी विधानसभा क्षेत्र का जनसमूह।

भारतीय जनता पार्टी के नेता इंजीनियर गणेश चंद्रा व पौड़ी नगरपालिका के अध्यक्ष यशपाल बेनाम और भाजपा के कई पदाधिकारी कार्यकर्ता प्रत्याशी के साथ क्षेत्र की जनता से मिलकर आगामी 14 फरवरी को कमल के फूल के आगे का बटन दबाकर राजकुमार पोरी को अधिक से अधिक बहुमत से विजय बनाने की अपील की।

इंजीनियर गणेश चंद्रा ने लोगों से जन संपर्क करते हुए कहा कि पौडी विधानसभा से कर्मठ जुझारू प्रत्याशी राजकुमार पोरी जी को विजय बनाकर मोदी सरकार सहित प्रदेश की डबल इंजन की सरकार को प्रदेश और विधानसभा के चौमुखी विकास में अपना वोट और समर्थन जरुर दें।

आज विधानसभा क्षेत्र के कई जगहों पर भाजपा के प्रत्याशी राजकुमार पोरी के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता इंजीनियर गणेश चंद्रा ने जनसंपर्क करते हुए कहा कि प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए पुन: प्रदेश में भाजपा सरकार का गठन हो जिससे कि प्रदेश व विधानसभा क्षेत्र का विकास और गति से हो सके, उसके लिए आपका बहुमत बहुत जरूरी है।

उन्होंने जनता मिलते हुये कहा 14 फरवरी को कमल के आगे का बटन दबाकर प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें। इंजीनियर गणेश चंद्रा ने अमर संदेश को बताया कि पौड़ी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा जनता पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार पोरी भारी बहुमत से विजय होने जा रहे हैं श्री चंद्रा ने कहा कि केंद्र के मोदी सरकार और प्रदेश की धामी सरकार ने जिस तरह से प्रदेश के चौमुखी विकास के कार्य किये है, उससे प्रदेश की जनता प्रसन्न है और आने वाली 14 फरवरी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष अपने अमूल्य वोट देगी।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *