प्रधानमंत्री ने मन की बात में उत्तराखंड के सच्चिदानंद भारती जी का जिक्र करके खाल चाल बना कर जल सरंक्षण करने की प्रेणा लेने की बात हम सब उत्तराखंडवासियों के लिए बड़ी गर्व की बात —सजय शर्मा दरमोडा़

प्रधानमंत्री श्रीनरेन्द्र मोदी जी के मन की बात 27 जून 2021 का कार्यक्रम सुनकर कई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई यह कहना है केदारनाथ विधानसभा से वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी संजय शर्मा दरमोडा़ का। श्री दरमोड़ा ने बताया कि प्रधानमंत्री मन कि बात के माध्यम से आज देश में कोरोना को भगाने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए देशवासियों को जागरूक किया।

आक्सीजन की कमी को कम करने में लगे हुए आफिसर जो बीमार होने के बावजूद अपनी सेवाएं देते रहने वाले दिवंगत आफिसर को समस्त देशवासियों की तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि देने के साथ प्रधानमंत्री ने स्वर्ण पदक लाकर देश गौरव बढाने वाले उड़ान सिख मिल्खा सिंह जी को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आगामी टोकियो ओलम्पिक में जाने वाले खिलाडी मिल्खा सिंह से प्रेरणा लें। उन्होंने डाॅक्टरल सहित सभी कोरोना योद्धाओं के योगदान की प्रशंसा की।

श्री मोदी जी ने ”मन की बात” में वर्षा का पानी संरक्षित करने की ओर हमारा ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने उत्तराखंड के श्री सच्चिदानंद भारती जी का उल्लेख किया, जिन्होंने खेतों की सिंचाई हेतु 30 हजार पोखर बनाए, उनके प्रयास की सराहना की तथा देशवासियों को उनसे प्रेरणा लेने की सलाह दी। श्री मोदी जी की मन की बात सबके लिए अत्यंत उत्साहवर्धक और प्रेरणादायी रही। संजय शर्मा दरमोडा़ ने बताया कि प्रधानमंत्री जी की बातों पर अमल कर हम सब लोगों को देश और समाज हित में आगे आकर काम करना चाहिए, और समाज के हर आखिरी पंक्ति पर खड़े व्यक्ति तक विकास पहुंचाना चाहिए ।प्रधानमंत्री ने अपनी मन की बात में उत्तराखंड के सच्चिदानंद भारती जी का का जिक्र करके खाल चाल बना कर जल सरंक्षण करने की प्रेणा लेने की बात से हम सब उत्तराखंडवासियों के लिए बड़ी गर्व की बात सजय शर्मा दरमोडा़ ने कहा । प्रधानमंत्री की मन की बात को संजय चौहान ने भी अपने निवास में सुनी और प्रधानमंत्री के विचारों से और मन की बात से प्रेरणा ली।
नमो नमो 2024 फिर मोदी जी की सरका

रसबका_साथ_सबका_विकास_सबका_विश्वास

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *