दिल्लीराष्ट्रीय

तारक मेहता की कलाकार मोनिका भदोरिया के समर्थन आया क्षत्रिय समाज

सुनील सौरभ नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भूतपूर्व कलाकार मोनिका भदोरिया के समर्थन में अखिल विश्व क्षत्रिय महासभा खड़ी हुई है। शनिवार को एक संवाददाता समेललन में अखिल विश्व क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर जोगेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि विभिन्न समाचार स्त्रोतों से ज्ञात हुआ है कि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भूतपूर्व कलाकार मोनिका भदोरिया ने तारक मेहता सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी पर मानसिक प्रताड़ना और अपमान जनक व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।

हम इसकी घोर निन्दा करते हैं। मोनिका भदोरिया क्षत्रिय कन्या हैं और उनकी पुत्री के समान हैं। हम अपनी बेटी का अपमान और प्रताड़ना नहीं सहेंगे। फिल्मों में क्षत्रियों को शोषण करने वाला, ब्राह्मणों को ढोंगी और वैश्य समाज को लालची दिखाकर हमारी छवि का अपमान किया जाता है। जबकि समाज के कल्याण हमारा पूरा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी असित मोदी पर जेनिफर मिस्त्री ने शोषण के आरोप लगाएं हैं।

 

फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के शोषण के समाचार मिलते रहे हैं। हम क्षत्रिय हैं, हमारा कर्तव्य हैं कि हम स्त्रियों को रक्षा करें। इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं का शोषण बंद होना चाहिए, नहीं हम सड़क से लेकर कोर्ट तक संघर्ष करने के लिए तैयार हैं।

हमारी मांग है कि असित मोदी तुरंत मोनिका भदोरिया से क्षमा मांगे और उनका बकाया 4, 5 लाख रु तुरंत दें।

अखिल विश्व क्षत्रिय महासभा से जुड़े और हिंदू मेनिफेस्टो के फाउंडर जितेंद्र खुराना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से लेकर अनेक यौन शोषण के समाचार मिलते रहते हैं जो चिंता का विषय हैं। अब समय है कि फिल्म इंडस्ट्री में एक वीमेन ट्रिब्यूनल बनना चाहिए जिसमे महिलाओं को तुरंत न्याय मिले।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *