योग आज के युग में शारीरिक मानसिक बीमारियों से लडने का एक सशक्त प्लेटफार्म बन चुका है—-कमल दत्ता

दिल्ली।उत्कर्ष योग के अंतरराष्ट्रीय शारीरिक, मानसिक और मनोवैज्ञानिक आरोग्य शिविर , (ऑनलाइन) आफलाइन कार्यक्रम में आज बड़ी संख्या में लोग देश -विदेश से जुड़े। स्वास्थ्य ,शिक्षा ,संस्कार व व्यवहार के इस पुनीत अभियान में बड़ी संख्या मेंउत्कर्ष योग प्रेमी जुड़े।

उत्कर्ष योग द्वारा आयोजित इस विशेष शिविर में
विशिष्ट अतिथि अपर सचिव श्री कमल दत्ता ने उत्कर्ष के इस शारीरिक मानसिक बीमारियों से लडने के महाअभियान से जुड़कर सभी प्रतिभागियों का उत्साह वर्धन किया।

उन्होंने कहा कि डॉ सत्येन्द्र सिंह द्वारा चलाए जा रहे स्वास्थ्य ,शिक्षा, संस्कार और व्यवहार के इस अभियान की सफलता का अंदाज इसमें देश विदेश से इतनी बड़ी संख्या में जुड़े लोगों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। आज के युग में शारीरिक मानसिक बीमारियों से लडने का एक सशक्त प्लेटफार्म बन चुका है।

इस मौके पर उन्होंने योग संस्थापक डॉ सत्येन्द्र सिंह को इसके लिए बहुत- बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। आगे उन्होंने कहा कि डॉ सत्येन्द्र सिंह की समाज सेवा की जितनी सराहना की जाए उतनी ही कम है। उन्होंने सभी से अपील की कि आप लोग इसी तरह बड़ी संख्या इसे अभियान से जुड़ें तथा लोगों को भी जोड़ें।
इस अवसर पर योग गुरु डॉ सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि उत्कर्ष योग में श्री कमल दत्ता जैसे उच्च अधिकारी व समाज के प्रतिष्ठित लोगों के जुड़ने से उत्कर्ष के कार्यक्रमों को गति व गरिमा मिलती है।
ज्ञात हो डॉ सत्येन्द्र सिंह पिछले कई वर्षों से निस्वार्थ भाव से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वास्थ्य,शिक्षा,संस्कार और व्यवहार के क्षेत्र में
बहुत बड़ा कार्य कर रहे हैं।
उनके इस कार्यक्रम से जुड़ें।
कार्यक्रम का लिंक प्रतिदिन प्रातः 6 से 7.30 https://meet.google.com/pij-swoc-fhg

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *