हम सबको मिलकर इस कोराना महामारी से लड़ना होगा—-जसवीर राणा

कोटद्वार। आज देश और देश के सभी प्रदेश कोरोना नामक महामारी से जूझ रहे हैं,चारों तरफ इस महामारी ने विकराल रूप ले रखा है सरकार और प्रशासन भी अपने स्तर पर इस महामारी को रोकने के लिए रात दिन एक होकर मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर अस्पताल के कर्मचारी ,अधिकारी, पुलिसकर्मी महामारी को रोकने के लिए रात दिन आम जनता की सेवा में लगे हुए हैं। देवभूमि उत्तराखंड मे इस समय इस महामारी ने बड़ा विकराल रूप ले रखा है, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एं पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री जसबीर राणा ने प्रदेश में कोरोना मरीजों की सर्वाधिक मृत्यु दर पर गहरी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सरकार को जमीनी स्तर पर युध्द स्तर पर मेहनत करनी होगी।आंकड़े बाजी प्रदेश के स्वास्थ्य के लिये ठीक नहीं है। उन्होंने कहा विपक्ष भी इस समय सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करने के लिए तैयार है।
उन्होने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से अपील की है कि वे त्वरित कार्यवाही कर जनता को राहत पंहुचाने का कार्य करें ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं पहले ही चरमराई हुई है इस महामारी से बचाओ के लिये स्वास्थ्य सेवाएं और दूरस्थ प्रदेश सरकार करनी होगी जिससे कि इस महामारी को गांव में पहुंचने से रोका जा सके। श्री राणा ने प्रदेश की तीरथ सरकार से मांग की है कि उचित मात्रा में ओक्सिजन की ब्यवस्था,दवाईयोँ की आपूर्ति,आई सी यू बेड को बढाने तथा शीघ्र हेल्थ वर्कर की नियुक्तियां करने तथा दवाईयों की काला बाजारी रोके।
उन्होने कहा कि जिस तरह पिछ्ले संक्रमण काल में सभी राजनेतिक एवम् समाजिक संगठनों द्वारा सहयोग किया गया सरकार उसी प्रकार से सभी संगठनो का सहयोग लेकर इस महामारी को रोकने का प्रयास करे ।जिसमे पर्वतीय क्षेत्रों का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए।
श्री राणा ने कहां की कोरोना महामारी के सूचना अस्पतालोँ की स्तिथि,बीमारी,दवाईयोँ की जानकारी,इत्यादी के लिये न्याय पंचायत स्तर से प्रदेश मुख्यालय तक जनसम्पर्क केंद्र सथापित कर मोबाईल नम्बरों को सार्वजनिक कर जनता को राहत पहुंचाने का काम करे देश की सरकार उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता इस साथ आम जनता के साथ और सरकार के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है जिससे कि लोगों की जान बचाई जा सके और इस महामारी को मात देने में हम सबको मिलकर सहयोग करना होगा

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *