एसबीआई सामाजिक कार्यों के लिए सदैव अग्रसर रहता है— दिनेश खारा

नई दिल्ली – 12 नवंबर, 2021 : सामाजिक कल्याण की दिशा में योगदान करने के अपने निरंतर प्रयास में, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) द्वारा नई दिल्ली में कई सीएसआर गतिविधियों की गईं। एसबीआई के चेयरमैन श्री दिनेश खारा ने दिल्ली मण्डल के मुख्य महाप्रबंधक अमिताभ चटर्जी और जीबीयू के मुख्य महाप्रबंधक श्री एस सी जिंगवाल की उपस्थिति मे, राष्ट्रीय सांप्रदायिक सद्भाव फाउंडेशन (एनएफसीएच) के सचिव श्री मनोज पंत को 2 करोड़ रुपये का एक चेक भेंट किया।

बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्थानीय प्रधान कार्यालय, संसद मार्ग, नई दिल्ली में हरियाणा राज्य के सीएसआर ट्रस्ट के क्षेत्रीय प्रमुख और अतिरिक्त सीईओ श्री गौरव सिंह को एम्बुलेंस की चाभी भी सौंपी और उसके बाद एम्बुलेंस को झंडी दिखाकर भेजा |
एसबीआई के अध्यक्ष श्री दिनेश खारा ने अपने संबोधन में सामाजिक कार्य के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता दोहराई और उन्होने कहा की एसबीआई सामाजिक कल्याण गतिविधियों द्वारा अपने लाभ का कुछ अंश समाज को वापस देने के लिए प्रतिबद्ध रहती है ।
इस अवसर पर दिल्ली मंडल के महाप्रबंधक (नेटवर्क-2) श्री अभय सिंह, संयुक्त सचिव डॉ इंद्रजीत मजूमदार और एनएफसीएच के सहायक सचिव के श्री सौरभ दुबे, और बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।
राष्ट्रीय सांप्रदायिक सद्भाव फाउंडेशन (एनएफसीएच), भारत सरकार के गृह मंत्रालय का एक स्वायत्त संगठन है। एनएफसीएच अपनी प्रमुख योजना “प्रोजेक्ट असिस्ट” के तहत सांप्रदायिक, जातियों, जातीय या आतंकवादी हिंसा से अनाथ या बेसहारा बच्चों को उनके पुनर्वास और शिक्षा के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करता है।
सिविल अस्पताल, गुरुग्राम एक माध्यमिक देखभाल 200 बिस्तर वाला अस्पताल है जो गुरुग्राम के भौगोलिक क्षेत्र में और उसके आसपास रहने वाले लगभग 25 लाख लोगों की सेवा करता है। यह रोगी की देखभाल और निदान, नवीनतम तकनीकों का उपयोग कर उपचार प्रदान करता है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *