सार्थक शिक्षा समिति का संकल्प शीघ्र कोरोना मुक्त हो भारत देश–मीरा सभरवाल

दिल्ली।सार्थक शिक्षा समिति द्वारा जरूरतमंद‌ लोगों को राशन वितरण कार्यक्रम गीता कालोनी ब्लाक 1 के समुदाय भवन में आयोजित किया गया। ज्ञात हो पिछड़े कोरोना काल से कोरोना इस दूसरी लहर में भी सार्थक शिक्षा समिति की संस्थापक श्रीमती मीरा सभरवाल व उनकी पूरी टीम द्वारा जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराई गई, और कराई जा रही है ।

साथ उनकी पूरी टीम गरीब असहाय लोगों के बीच जाकर उनको इस महामारी से बचाव के उपाय के प्रति जागरूक भी कर रही है, साथ में उनको सैनिटाइजर मास्क एवं खाद्य सामग्री भी उपलब्ध करा रहे हैं और लोगों से अपील भी कर कर रहे है

कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और 2 गज की दूरी जरूरी है। उन्होंने अमर संदेश को बताया कि उनकी टीम लोगों को वैक्सिंग के प्रति भी जागरूक कर रही है

श्रीमती मीरा सभरवाल ने बताया कि आज के कार्यक्रम में लगभग 58 लोगों को राशन वितरित किया गया। संस्था के पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए कोरोना महामारी में समाज के लोगों की हर संभव सहायता करने की कोशिश की है।

सार्थक शिक्षा समिति समय समय पर मास्क वितरण भी करती रहती है साथ उनके द्वारा, क्षेत्रों को सैनेटाइज करवाया गया, महिलाओं को सैनेट्री पैड वितरित किए गए। क्षेत्रीय लोगों को कोरोना के प्रति तो जागरूक किया ही साथ ही वैक्सीनेशन के प्रति भी लोगों को जागरूक किया।
श्रीमती मीरा सभरवाल कहां की संस्था के सभी सदस्यों का धन्यवाद करती हूं ,जिन्होंने एक टीम बनकर सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं।
संस्था की अध्यक्ष एवं संस्थापक श्रीमती मीरा सब्बरवाल ने अपनी टीम के साथ संकल्प लिया कि हमारा उद्देश्य कोरोना मुक्त भारत देश हमारा।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *