सल्ट विधानसभा उपचुनाव में जनता का जन समर्थन गंगा पंचोली की ओर—जसवीर राणा

सल्ट।सल्ट विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव पर कांग्रेश भाजपा अपने अपने जीत के दावा करते दिख रही है वही दोनों पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच या लोगों के बीच जाकर वोट मांगते नजर आ रही है, सल्ट विधानसभा में होने वाले विधानसभा के उप चुनाव में कांग्रेस कड़ी मेहनत कर रही है। गंगा पंचोली को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यक्रता धरातल पर कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि सल्ट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली एक तरफा जीत हांसिल करने की और अग्रसर है।

पूर्व राज्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जसवीर राणा के नेतृत्व में कोटद्वार से भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यक्रता कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए सल्ट विधानसभा पंहुचे। जंहा पर पूर्व राज्य मंत्री जसवीर राणा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रणथम. रीवारी. पेसिया. धीमार. मगरू रंतुना. केवेरुला. कनिदा बजयु सहित अनेक गांवो के घर घर जाकर जनता को कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराते हुए गंगा पंचोली के समर्थन में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान पूर्व राज्यमंत्री जसवीर राणा ने बताया कि उत्तराखंड की जनता डबल इंजन से त्रस्त है और अब उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है जिसकी सुरुआत सल्ट विधानसभा से हो चुकी है। जिस तरह से सल्ट विधानसभा की जनता का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है।जिससे गंगा पंचोली भारी मतों से विजयी होंगी।
वंही दूसरी और प्रदेश सरकार के खिलाफ जो भारी आक्रोश सल्ट विधानसभा की जनता में देखने को मिल रहा है। और कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली को उम्मीदभरी निगाहों से देख रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि अब उत्तराखंड की जनता परिवर्तन चाहती है।जनसंपर्क के दौरान सेवादल प्रदेश उपाध्यक्ष तेजपाल पटवाल,कोटद्वार महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा,बीरेन्द्र पाल सिंह बिष्ट,योगेन्द्र रावत सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल थे ।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *