पीएनबी ने 128 वां स्थापना दिवस मनाया: कार्डलेस नकद निकासी,वर्चुअल डेबिट कार्ड व कई अन्य की शुरुआत की

अतुल कुमार गोयल के नए नेतृत्व में पीनबी ने अभिनव उत्पादों की लांचिंग के साथ अपनी डिजिटल सेवाओं में पुनरुत्थान किया

नई दिल्ली, अप्रैल 12,2022: अपनी राष्ट्र सेवा की 127 वर्षों की शानदार विरासत के सम्मान में पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने सुरक्षित बैंकिंग ट्रांजैक्शन के लिए अपने मोबाइल एप पीएनबी वन पर कार्डलेस नकद निकासी और वर्चुअल डेबिट कार्ड के साथ कुछ अन्य डिजिटल सेवाओं की शुरुआत का एलान किया।
इन नयी सेवाओंकी शुरुआत पीएनबी के एमडी एवं सीईओ श्री अतुल कुमार गोयल ने बैंक के नई दिल्ली स्थित मुख्यालय में कार्यपालक निदेशकों श्री विजय दुबे, श्री स्वरूप कुमार साहा, श्री कल्याण कुमार व बैंक के मुख्य सतर्कताअधिकारी विज कुमार A aw त्यागी, मुख्य महाप्रबंधकों (सीजीएम), वरिष्ठ अधिकारियों वअन्य बैंककर्मियों की उपस्थिति में की।
ग्राहकों, कर्मचारियों और अन्य हितधारकों को चुनौतीपूर्ण समय में उनके सतत सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए श्री अतुल कुमार गोयल ने आगे कहा ` वित्तीय क्षेत्र के सुधार के मजबूत रास्ते पर होने के साथ ही पीएनबी भी मजबूत वृद्धि का साक्षी बन रहा है’। इसी के साथ पीएनबी डिजिटल परिवर्तन के प्रति अपने संकल्प को पुर्नपरिभाषित करते हुए कई तरह की अभिनव पेशकश कर रहा है। हम अपने नए उद्देश्य वाक्य वन टीम वन ड्रीम को अंगीकृत करते हुए अपने प्रदर्शन में सतत सुधार का वचन देते हैं। कर्मियों को अपनी पूंजी,ग्राहककेंद्रित सोच, ऋण वितरण पर मजबूत फोकस जैसे बंदुओं पर नए सिरे से जोर देना हमारे सतत वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा”।
इस आयोजन के दौरान पीएनबी ने पेंशनर्स के लिए इंस्टा पर्सनल लोन, पीएनबी वन एप पर एप्लीकेश सपोर्टेड बाय ब्लाक्ड अमाउंट (एएसबीए) सुविधा, कर्मचारियों के लिए पीएनबी 360 सूचना पोर्टल, ट्रेड फायनेंस रिडिफाइन्ड पोर्टल और भारत बिल पे के जरिए लोन ईएमआई के कलेक्शन जैसी कई डिजिटल सेवाओं की शुरुआत की गयी।
बैंक ने अपने महत्वपूर्ण ग्राहकों जैसे कैंट आरओ सिस्टम के एमडी श्री महेश गुप्ता, केसीसी बिल्डकान के एमडी श्री शिवराज कुंडू, फिलाटेक्स इंडिया के चेयरमैन एवं एमडी मधुसूदन भागेरिया के साथ पीएनबी परिवार के टाप परफार्मरों को भी सम्मानित किया
सीएसआर पहल-विद्यांजलि:
सरकारी स्कूलों मे गुणवत्ता परक
शिक्षा को मजबूत करने पर केंद्रित
अपने सीएसआर कार्यक्रम के तहत पीएनबी ने राजकी सर्वोदयकन्या विद्यालय मटियाला (दिल्ली) और राजकीय को-एड एसएस स्कूल द्वारिका (दिल्ली) को स्कूलों के लिए जरुरी सामानों का वितरण किया। यह पहल आजादी केअमृत महोत्सव में भारत सरकार के राष्ट्रव्यापी अभियान विद्यांजलि के तहत की गयी जिसका उद्देश्य समुदायों, सीएसआर व निजी क्षेत्र के सहयोग से स्कूलों को मजबूत बनाना है। कार्यपालक निदेशक श्री विजय दुबे ने स्वागत भाषण दिया जबकि धन्यवाद प्रस्ताव कार्यपालक निदेशक श्री कल्याण कुमार ने प्रस्तुत किया।
पीएनबी ने अपनी डिजिटल उत्पादों का विस्तार किया:

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *