जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचकर विधायक मुकेश कोली ने मरीजों का हालचाल लिया

पौडी। देश व उत्तराखंड प्रदेश इस समय कोरोना की दोषी लहर से जूझ रहा है। प्रदेश सरकार और प्रशासन रात दिन एकजुट होकर इस महामारी को मात देने में लगे हुए हैं,

पौड़ी विधायक मुकेश कोली ने जिला अस्पताल पौड़ी का आज निरीक्षण किया, इस समय उनके साथ जिला अधिकारी डॉ विजय कुमारज जोगदंडे जिला पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज शर्मा, व जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राणा, व अस्पताल के अधिकारी डॉक्टर एवं नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम, भाजपा के नगर अध्यक्ष क्रांति किशोर नेगी नगर महामंत्री अनूप देवानी महिला मोर्चा उपाध्यक्ष सुषमा रावत राजेंद्र रावत शैलेंद्र नौटियाल आदि मौजूद रहे।

विधायक मुकेश कोली ने पीपी किट पहनकर कोविड-19 वार्ड का दौरा भी किया। साथ में कोविड-19 वहां मौजूद कोविड-19 मरीजों से बात की और उनका हालचाल पूछते कहा अस्पताल में आपको किसी तरह की कोई दिक्कत परेशानी तो नहीं है और आपको सभी सुविधाएं मिल रही है।

और उन्होंने सभी मरीजों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप शीघ्र स्वस्थ होकर अपने घर आए, हम सब मिलकर फिर एक वार्तालाप करेंगे। उन्हेंने सबकी स्वस्थ होने की कामना भी की। इस मौके पर उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट और कोविड-19 टीके की जानकारी भी ली।

पौडी विधायक मुकेश कोली ने बताया कि इस अवसर पर उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों कर्मचारियों को निर्देश भी दिए की क्षेत्रीय जनता को अस्पताल पहुचने हर उनके मरीज को हर संभव मदद उपलब्ध कराई जाए।उन्होंने यह मोजूद सब से कहा कि किसी तरह की कोई दिक्कत हो तो आप मुझ से संपर्क करे, हम स्वयं संज्ञान लेकर हर संभव मदद पहुंचाएंगे। इस मौके पर उनके साथ उनके निजी सचिव शुभम नैथानी भी उपस्थित रहे इस मौके शुभम नैथानी से भी कई लोगों ने अपनी समस्याएं बताई। शुभम नैथानी ने इस मौके पर सभी लोगों से कहा कि माननीय विधायक जी से वार्तालाप करके शीघ्र आपकी समस्याओं का निवारण किया जाएगा।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *