देश के चौमुखी विकास के लिए मोदी सरकार अग्रसर होकर कार्य कर रही है—– गोपाल जी ठाकुर

दिल्ली।दरभंगा लोकसभा क्षेत्र मे विकास के लिए समर्पित नाम से पहचान रखने वाले गोपाल जी ठाकुर ने औपचारिक भेंट वार्ता के दौरान बताया कि उत्तर प्रदेश सहित चार अन्य राज्यों में हुये, विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को चार राज्यों में प्रचंड विजय मिली है,

इस पर उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास के साथ-साथ ही इन प्रदेशों मे कई ऐसे विकास कार्य व विकास योजनाएं प्रदेशों में चल रही है उसका नतीजा उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मणिपुर गोवा में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है। जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जाता है, उन्होंने साथ ही कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी और मोदी की जोड़ी ने जो जीत भारतीय जनता पार्टी को दिलाई है उससे आने वाले2024के लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत होगी। आगे उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री के चेहरे पर पूरा भरोसा करती है प्रधानमंत्री के कार्य करने की दूरदर्शी नजर पंक्ति के आखिरी व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है । प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी बड़े ही सरल ढंग से देश के विकास के लिए काम करते है ।
इस मौके पर सांसद गोपाल जी ठाकुर ने बताया कि उनकी लोकसभा क्षेत्र के साथ बिहार में किस तरह से विकास कार्य हो रहे हैं उसमें एम्स, एयरपोर्ट, आईटी पार्क, ओ सी रेल महासेतु, सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल, समस्तीपुर दरभंगा रेलवे का दोहरीकरण और विद्युतीकरण, कक्कड़ घाटी शीशों बाईपास रेल निर्माण सकड़ हसनपुर रेल लाइन का विस्तार पूसा विद्यालय को विश्वविद्यालय का दर्जा देना राजेंद्र पुल के बगल में गंगा नदी पर पुल का निर्माण बरौनी थर्मल पावर को चालू करना, अयोध्या से जनकपुर चार लेन सड़क का निर्माण (राम जानकी पथ) आमस दरभंगा सिक्स लेन का निर्माण बिहार का प्रथम एक्सप्रेसवे कचरा निस्तारण प्लांट हेतु राशि देना, केंद्रीय विद्यालय का निर्माण, दरभंगा शहर केअंदर ग्राउंड गैस पाइपलाइन मिथिला के पाग पर डाक टिकट जारी करना, मैथिली को सीबीएससी कोर्स में शामिल करना ऐसे अनेक कार्य मिथिला में हुए हैं और होने हैं,उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समस्त मिथिला वासियों की तरफ से होली के शुभ अवसर पर बधाई राज्य के एनडीए और केंद्र के एनडीए के सरकार को भी बधाई दी।
इस अवसर श्री गोपाल जी ठाकुर ने देशवासियों एवं अपने लोकसभा क्षेत्रवासियों को रंगों के पर्व होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रंगों के इस त्योंहार को भारत के सभी लोग प्रेम पूर्वक मनाते हैं। जैसे भारत में सभी जाति एक साथ सौहार्द पूर्ण तरीके से रहते हैं, वैसे ही होली में सभी रंगों का एक होना इसकी सबसे बड़ी खूबसूरती है उन्होंने सभी से कहा कि हर्षोल्लास और प्रेम के साथ आपस में होली का पर्व मनाए उन्होंन पुनः देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *