एसजेवीएन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय विशेष अभियान में सत्रह सौ (1700) व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया

शिमला : एसजेवीएन द्वारा आज कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में तीन दिवसीय विशेष टीकाकरण अभियान का सफलतापूर्वक समापन किया गया, जिसमें 1700 (सत्रह सौ) व्‍यक्तियों का टीकाकरण किया गया। लाभार्थी व्‍यक्तियों में एसजेवीएन के कर्मचारी, विभिन्‍न ठेकेदारों द्वारा तैनात संविदात्‍मक कामगार, सुरक्षा कर्मी एवं स्टाफ, उनके परिवार के पात्र सदस्‍य तथा आसपास के लोग शामिल थे।

श्री नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने बताया कि इस विशेष टीकाकरण अभियान का उद्देश्‍य वैश्विक महामारी की दूसरी लहर का सामना करने में एसजेवीएन का एक प्रयास है। इसके अतिरिक्‍त, वैक्‍सीन की पहुंच लोगों तक स्‍थापित करने में यह अभियान एसजेवीएन का एक योगदान है। इस प्रकार के कार्य कोविड-19 के उन्‍मुलन के लिए सरकार के विज़न के प्रयासों को मजबूती प्रदान करने के लिए एसजेवीएन द्वारा की गई पहलों की श्रृंखला में से एक है। विशेष टीकाकरण अभियान को आरंभ में दो दिनों के लिए योजनाबद्ध किया गया था, जिसे स्‍थानीय लोगों से अत्‍याधिक प्रतिभागिता मिली और इस अभियान को और एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया।

श्री शर्मा ने बताया कि 1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी तथा 412 मेगावाट रामपुर जलविद्युत स्‍टेशनों में 13 एवं 14 जून, 2021 को और दो विशेष टीकाकरण शिविरों को लगाने की योजना है। इसके अतिरिक्‍त, हमीरपुर में धौलासिद्ध जलविद्युत परियोजना के लिए भी एक टीकाकरण शिविर शेड्यूल किया जा रहा है।

इस विशेष टीकाकरण अभियान का आयोजन फोर्टिस हेल्‍थकेयर, मोहाली के सहयोग से किया गया है। एसजेवीएन के परियोजना अस्‍पतालों के डॉक्‍टर और पैरा-मेडिकल स्‍टॉफ भी इस टीकाकरण अभियान के सफल आयोजन में सक्रिय रूप से शामिल है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *