कोटद्वार स्थित बालाजी मंदिर में बाबा के भक्तों ने बड़े धूमधाम से मनाई होली

कोटद्बार।देवभूमि कोटद्वार गढवाल कालाबढ मार्ग स्थित श्री बालाजी मंदिर में आज बाबा के भक्तों ने जमकर रंगों के पर्व होली खेली, कोटद्बार स्थिति श्री बालाजी मंदिर में हर मंगलवार व शनिवार भक्तों की खूब भीड़ होती है बाबा सबकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं।

मंदिर के संस्थापक दिनेश ऐलावादी के सानिध्य में आज बाबा के भक्तों ने भजन कीर्तन के साथ बाबा की प्रतिमा के साथ गुलाल और फूलों से होली खेली।, कोटद्वार स्थित बालाजी मंदिर समय-समय पर इस तरह के आयोजन करता रहता है। साथ ही मंदिर में गरीब कन्याओं का विवाह का आयोजन भी साल एक दो बार आयोजित किया जाता है,

मदिर के स्थापना दिवस 10 जून को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है, इस मौके पर कोटद्वार शहर भर में बाबा की झाकियां के साथ भजन कीर्तन एवं प्रसाद वितरण का आयोजन बड़े स्तर पर किया जाता है। इस मौके पर मेहंदीपुर बालाजी के महंत श्री धीरज पुरी महाराज का आशीर्वाद सभी भक्तों को प्राप्त होता है।

होली मिलन के इस आयोजन के अवसर पर प्रमुखता से मंदिर के संस्थापक दिनेश ऐलावादी श्रीमती वीना ऐलावादी, मंदिर समिति के अध्यक्ष विनोद सिंघल, कमल अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, गौरव शर्मा, सुशील भाटिया, अमन अग्रवाल, दीपक, गौरव कुमार, राजेश जागड़ा, सुनीता जागडा, रिंकू शर्मा, राजेश राणा, एवं मंदिर से जुड़े पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने एक दूसरे पर रंग भरे गुलाल लगाते हुए होली की बधाइयां दी,इस मौके पर सभी भक्तों ने बाबा का आशीर्वाद के साथ साथ महंत श्री दिनेश ऐलावादी महाराज जी का भी आशीर्वाद प्राप्त किया।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *