अपने विधानसभा क्षेत्र का चौमुखी विकास मेरी पहली प्रथामिकता—–प्रमोद नैनवाल

दिल्ली प्रवासियों ने नवनिर्वाचित विधायक(रानीखेत), प्रमोद नैनवाल का उत्तराखंड सदन में प्रबुद्ध समाजसेवी, राज्य आंदोलनकारियो, संस्कृति कर्मियों व ने जोरदार स्वागत स्वागत किया आयोजन वरिष्ठ समाजसेवी सुरेंद्र सिंह हालसी के नेतृत्व में आयोजित किया गया

इस मौके पर रानीखेत विधानसभा क्षेत्र के दिल्ली प्रवासी कई सामाजिक कार्यकर्ताओं यह सामाजिक संगठनों के लोगों ने नवनिर्वाचित विधायक का स्वागत करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और साथ ही उनसे अपने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में विस्तार से बातचीत की

इस मौके पर नवनिर्वाचित विधायक प्रमोद नैनवाल ने बताया कि *नरेंद्र मोदी जैसा नेता होता है तो ऐसा प्रचंड बहुमत ही हासिल होता है: सीएम यो पर भरोसा जताया है। यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल से प्रदेश जनता ने हमे आशीर्वाद के रूप में प्रचंड विजय दिलाई है।

नवनिर्वाचित विधायक श्री नैनवाल कहा कि लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चार राज्यों में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इन चार राज्यों में प्रधानमंत्री के विकास और सुशासन को जनता ने फिर से आशीर्वाद दिया है।

इस मौके पर नवनिर्वाचित विधायक श्री प्रमोद नैनवाल ने कहा कि उत्तराखंड की देव तुल्य जनता ने हमारी पार्टी को प्रचंड बहुमत से विजय बनाकर प्रदेश की चौमुखी विकास विकास को गति देने का काम किया है उन्होंने कहा कि मेरा मकसद भी प्रदेश के चौमुखी विकास और अपने विधानसभा क्षेत्र में जन-जन की सेवा करना है इस मौके पर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि प्रदेश की कमान किस को सौंपी जा रही है उन्होंने कहा यह हमारी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा श्री नैनो ने बताया कि 1986 से अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए आंदोलन या संघर्ष करके विकास की योजनाओं को कराने में अहम भूमिका निभाता आ रहा हूं जब हमने उनसे पूछा कि क्या आप भी मंत्रिमंडल में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं तो श्री नैनो वालों ने कहा कि मैं पार्टी का एक छोटा सा कार्य करता हूं पार्टी का आदेश जो भी कार्य मेरे लिए होगा मैं उसे बड़ी ईमानदारी और लगन से अपने क्षेत्र की जनता और प्रदेश की जनता के लिए करूंगा उनका मेरे जीवन का मूल मकसद उत्तराखंड प्रदेश के साथ-साथ अपने विधानसभा क्षेत्र में चौमुखी विकास है इस मौके पर सभी लोगों का परिचय समाजसेवी सुरेंद्र सिह हालसी द्वारा कराया गया। इस मौके परदेवसिंह रावत , अमर चंद्र, सुरेंद्र हालसी, देव सौतियाल, जगत बिष्ट, मनोज आर्य, संजय नौडियाल, अशोक जोशी, दिनेश डोभाल, त्रिलोकसिंह, दीपक रावत, संतोष बिष्ट, कुंदनसिंह , के. एस.बिष्ट एवं समाज के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *