दिल्ली प्रदेश पर्वतीय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुलदीप भंडारी सहित 125 कांग्रेसियों आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

दिल्ली।अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी दिल्ली प्रदेश पर्वतीय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं उत्तराखंड समाज के वरिष्ठ समाजसेवी कुलदीप भंडारी व श्रीमती मघु भंडारी सहित कांग्रेस के 125पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी मैं शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी के कार्यालय में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं पटपड़गंज विधानसभा के विधायक मनीष सिसोदिया ने कुलदीप भंडारी व श्रीमती मधु भंडारी सहित सभी लोगों को टोपी व पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया।
इस मौके पर उप मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से पिछले 8 सालों से कुलदीप भंडारी के सामाजिक कार्यों से वाकिफ हूं विनोद नगर क्षेत्र में समाज की सेवा के लिए अग्रणी भूमिका निभाते हैं, उत्तराखंड समाज की लोक संस्कृति लोक उत्सव को दिल्ली एनसीआर में स्थापित करने में अहम भूमिका निभाते हुए, समाज और दिल्ली को जोड़ने का काम कर रहे हैं।
श्री सिसोदिया ने कहा कि उनके साथ श्रीमती मधु भंडारी भी सामाजिक एवं राजनीतिक कामों में अपनी अहम भूमिका निभाती हैं। श्री कुलदीप भंडारी व मधु भंडारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली में चौमुखी विकास का बीड़ा उठाया है, दिल्ली की हर विधानसभा क्षेत्र सहित विनोद नगर क्षेत्र में देखने को मिलता है इस मौके पर श्रीमती मधु भंडारी ने कहा कि दिल्ली के स्कूल अस्पताल ,मोहल्ला क्लीनिक मे जिस तरह से कार्य हो रहा है ऐसे कार्य कभी किसी और सरकार ने नहीं किया, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कि सोचो व विजन से दिल्ली का चौमुखी विकास हो रहा है, पार्टी कार्यकर्ता के रूप में आम आदमी पार्टी के विचारों को जन जन तक पहुंचा कर आम आदमी पार्टी को ओर मजबूत करने का प्रयास करूगी। ज्ञात हो श्रीमती मधु भंडारी वार्ड10ई विनोद नगर से निगम पार्षद की प्रबल दावेदार भी मानी जा रही है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *