शकरपुर के सक्रिय कार्यकर्ता की संस्तुति जरूर करूंगा’- मनोज गुप्ता

‘जमुनापार की कॉलोनियां बचाने में कांग्रेस का योगदान’- हरीश गोला

पूर्वी दिल्ली ।लक्ष्मी नगर विधानसभा के अंतर्गत शकरपुर वार्ड 15 ई में कांग्रेस पार्टी की कर्मठ एवम जुझारू महिला कार्यकर्ता श्रीमती ममता तिवारी द्वारा कार्यकर्ताओं की एक बैठक आज शकरपुर वार्ड के गणेश नगर विस्तार मेंआयोजित करी गई ।इसमें क्षेत्र के साधारण कार्य कर्ताओं को बुलाया गया था ।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ओजस्वी अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार द्वारा नियुक्त शकरपुर वार्ड 15 E के पर्यवेक्षक श्री मनोज गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि बैठक में उपस्थित थे। वरिष्ठ कांग्रेसी और कॉलोनी के प्रधान चन्द्रप्रकाश जी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया । बैठक का संचालन प्रदेश कांग्रेस विधिक व मानव अधिकार विभाग के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर पंडित अशोक शर्मा ने किया। बैठक में बोलते हुए ममता तिवारी ने कहा कांग्रेस के राज में ही लोगों के कार्य होते हैं, और हमने वह सब कार्य करे हैं। जिससे आम जनता को सुविधा होती है। अब सारे विकास और कल्याण कार्य रुक गए हैं। जिससे आम जनता को परेशानी हो रही है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए चंद्र प्रकाश जी ने कहा प्रत्येक कार्यकर्ता को एकजुटता के साथ संगठन को मजबूत करना चाहिए, जिससे कांग्रेस को पुनर्स्थापित किया जा सके । बैठक में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि एवं विधिक एवं मानव अधिकार विभाग के महासचिव एडवोकेट हरीश गोला ने कहा कि जमुनापार को बनाने में, उसमें विकास और कल्याण कार्य करने में कांग्रेस पार्टी का बहुत बड़ा योगदान है। जमुनापार में तत्कालीन सांसद व केंद्रीय मंत्री एचकेएल भगत से लेकर तत्कालीन वित्त मंत्री डॉ एके वालिया, पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित, तत्कालीन सांसद संदीप दीक्षित का कार्यकाल भुलाया नहीं जा सकता। इन सबके कारण जमुनापार की कॉलोनियां बसी और बनी। पंडित अशोक शर्मा ने संचालन करते हुए कहां काम करने वाले कार्यकर्ताओं की पहचान कर कर उन्हें संगठन में एडजस्ट किया जाना चाहिए जिससे उनका मनोबल बढ़े।

बैठक में संबोधन करने वालों में सभी ने संगठन पुनर्गठन को उचित बताते हुए ममता तिवारी को संगठन में बढ़ाने की बात कही। मांग करने में बहुत बड़ी संख्या में शकरपुर वार्ड के सैकड़ों हमारे वरिष्ठ कांग्रेसी तथा स्थानीय महिला एवम पुरुष कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस संदर्भ में बैठक में मुख्य अतिथि मनोज गुप्ता जी ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि एक आम कार्यकर्ता की सभा में इतनी बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित हैं। मैं काम करने वाले सक्रिय कार्यकर्ताओं की संस्तुति जरूर करूंगा । पार्टी हित में आगे लाए जाना बेहद आवश्यक है। जिससे पार्टी को मजबूती मिल सके।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *