डीपीएमआई सभागार में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा

दिल्ली। इस कोरोना काल में उत्तराखंड समाज एवं कई समाजों एवं देश के कई लोगों ने अपने जान गवाई है, समाज को समर्पित कई ऐसे समाजसेवी आज हमारे बीच नहीं रहे। उत्तराखंड समाज के प्रति हमेशा जागरूक और उत्तराखंड लोगों की समस्याओं का समाधान करने वाले डॉ विनोद बछेती जो हमेशा से समाज हित में खड़े रहते हैं समाज के लोगों के सुख-दुख में साथ रहते हैं ,उन्होंने अपने कार्यालय अशोक नगर मे 20 दिसंबर को इन पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा का आयोजन करने जा रहे है।
जैसे की आप सभी को विदित है कि पिछले दिनों हमने वरिष्ठ लेखक-कवि स्वर्गीय श्री प्रेमलाल भट्ट, वरिष्ठ पत्रकार लेखक स्वर्गीय श्री मंगलेश डबराल और सामाजिक हित में हमेशा खड़े रहने वाले स्वर्गीय श्री दीवान सिंह नयाल जी जैसी शख्सियतों को खो दिया।
इन शख्सियतों की याद में 20 दिसंबर 2020 को सांय 3 बजे डीपीएमआई सभागार न्यू अशोक नगर दिल्ली में,उत्तराखंड लोक भाषा साहित्य मंच एवं उत्तराखंड एकता मंच ने एक श्रद्धांजलि सभा रखी है। जिसमें आपकी उपस्थिति वंदनीय है। इस अवसर पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को भी फॉलो किया जाएगा।।
खबर लिखते हुए एक दुखद समाचार प्राप्त हुआ समाज के वरिष्ठ सदस्य समाजसेवी व गढवाल हितैषिणी सभा के वरिष्ठ सदस्य, पूर्व उपाध्यक्ष व वर्तमान समय में कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य वयो-वृद्ध सदस्य श्री प्रताप सिंह असवाल जी का अभी थोड़ी देर पहले अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही स्वर्गवास हो गया है। समाज के लोगों ने उनके अचानक जाने पर गहरा दुख प्रकट किया, और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रभु के चरणों में प्रार्थना करी।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *