दिल्ली नगर निगम चुनाव में लोक प्रिय व ससक्त उम्मीदवार श्रीमती मधु भंडारी

नई दिल्ली| दिल्ली नगर निगम चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है! इसी क्रम में पुर्वी दिल्ली नगर निगम के चुनाव2022 में सर्वाधिक लोक प्रिय व ससक्त उम्मीदवार के रूप मे कांग्रेस पार्टी की प्रतिनिधि श्रीमती मधु भंडारी के नाम की चर्चा इन दिनों विनोद नगर वार्ड 10 E के हर नागरिक के जुवान पर है।

आप को बता दे कि श्रीमती मधु भंडारी एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी दिल्ली प्रदेश के पर्वतीय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुलदीप भंडारी जो समाज सेवा एवं जन सेवा को अपने जीवन का मूल मकसद मानते हैं ज्ञात हो कोरोना काल में श्रीमती मधु भंडारी व कुलदीप भंडारी ने क्षेत्र मे जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद की।
श्रीमती मधु भंडारी से जब अमर संदेश ने बात की तो उन्होंने बताया कि समाज सेवा जनसेवा उनके परिवार और उनके जीवन का मूल मकसद है, श्रीमती मधु भंडारी ने बताया कि उनको स्कूल समय से ही समाज की सेवा और जरूरतमंदों की सेवा करने में एक खुशी की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं ऐसे परिवार और ऐसे जीवन साथी के साथ जुड़ी हूं जो समाज सेवा को अपने जीवन का मूल मकसद मानते है। श्रीमती मधु भंडारी ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जी व श्रीमती प्रियंका गांधी जी से प्रेरित होकर वह भी राजनीति में आई हुई है, उनका भी जीवन समाज की सेवा करना और निगम में जिस तरह से भ्रष्टाचार आप के पार्षद व भाजपा ने मिलकर किया हुआ है निगम में भाजपा व आप की मिलीभगत से जो भ्रष्टाचार मचा हुआ है उसे समाप्त करने के लिए हम सबको मिलकर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करना होगा ,
जिससे कि क्षेत्र और दिल्ली प्रदेश का चौमुखी विकास संभव हो सके । श्रीमती भंडारी ने कहा कि भ्रष्टाचार की नीति को समाप्त कर कांग्रेस आम जनमानस की समस्या को सुनकर उनका निवारण करेगी।
उन्होंने बताया कि,समाज व क्षेत्र की हर समस्या का निवारण करना ही उनके जीवन का मकसद रहेगा ।
उन्होंने कहा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अनिल चौधरी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जिस तरह से केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार की दमन नीतियों का विरोध कर जनता की आवाज को बुलंद कर रही है। उससे आने वाले समय में आम जनमानस कांग्रेस पार्टी की ओर निहार रही है, उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष श्री अनिल चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता मैं नया जोश और नई उमंग है, और जिस तरह से केंद्र और दिल्ली की आप सरकार की दमन नीतियां चल रही है उसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर से विरोध करेगी । उन्होंने कहा कि श्री कुलदीप भंडारी जी के साथ मिलकर अपने वार्ड में निष्ठा पूर्वक कार्य कर रही हू,,साथ ही महिला संगठनों में इनका महत्वपूर्ण योगदान रहता है।कोरोना काल में अप्रवासी मजदुर के लिए तन मन धन से सेवा किया है।इस दौरान ‘ सुखा राशन किट वितरण ‘ डेगु रोकथाम नियंत्रण के लिए सफाई व कीट नाशक का छिड़काव करवाया था। विनोद नगर वार्ड 10E दिल्ली से नगर निगम टिकट के लिए अपनी उम्मीदार की दौड में है।अपने क्षेत्र में निरंतर जनता से डोर टू डोर संबाद कर निगम के लिए जनता से आशीर्वाद माँग रही है, उन्होंने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्रीमती शीला दीक्षित जी के कार्यकाल में जितने विकास कार्य हुए, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के युवा प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी जी के विचारों को जन-जन तक ले जाकर अपनी पार्टी के लिए वोट और समर्थन मांग रहे हैं।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *