रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शार्ट फिल्म्स ने रणदीप हुड्डा और फराह खान के साथ ‘व्हाट मेक्स ए फिल्म पॉवरफुल ‘ विषय पर चर्चा की

 किशोर नैथानी
गुडगाँव शार्ट फिल्मों  के लिए प्रभावशाली और प्रतिष्ठित प्लेटफार्म,  रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शार्ट फिल्म्स ने आज शॉर्ट फिल्मोंम, भारतीय सिनेमा और ‘व्हाट मेक्स फिल्म पावरफुल’ पर एक दिलचस्पर पैनल चर्चा का आयोजन किया। इस चर्चा सत्र का संचालन निरंजन आयंगर ने किया और पैनल में रणदीप हुड्डा ,फराह खान, चर्चित कलाकार सीमा पहवा, लघु फिल्म के पुरस्कार प्राप्त निर्देशक मानसी जैन और एक्टर से प्रोड्यूसर बने अनुराग मल्हन शामिल थे। एक शक्तिशाली कहानी के लिए उन सभी को एक उच्च स्त रीय कुशलता और समर्पण की जरूरत होती है जो दर्शकों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।  रॉयल स्टै ग बैरल सेलेक्टन लार्ज शॉर्ट फिल्स्है् सिनेमा की दुनिया के कलाकारों एवं कथाकारों को एकसाथ लेकर आता है जोकि उन सटीक तत्वोंू पर चर्चा करते हैं जोकि किसी फिल्म  को शक्तिशाली बनाते हैं। विशेष रूप से तैयार किये गए 6 सिटी टूर में प्ले टफॉर्म अनिल कपूर,फराह खान, रणदीप हुड्डा,राकेश ओमप्रकाश मेहरा,विनय पाठक,जिमी शेरगिल,जोया अख्तर और इंडस्ट्री  के अन्य  शख्यिसयतों जैसे सिनेमाई उस्ताथदों को आमंत्रित किया जाएगा। ये सभी सिनेमा एवं उत्कृटष्टनता को लेकर उनकी तलाश पर संवाद करेंगे। यह टूर  गुडगाँव,कोलकाता,पुणे,हैदराबाद,दिल्ली और जालंधर की यात्रा करेगा।
इस अवसर पर पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ,कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, ” रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शार्ट फिल्म्स अब शक्तिशाली और ओरिजनल सिनेमा का पर्याय बन चुका है। जैसे-जैसे शॉर्ट फिल्मोंक को जोनर विकसित हो रहा है, हमारा प्रयास इन शक्तिशाली कहानियों और उनके रचनाकारों को लगातार आगे लाने पर केंद्रित होगा। इस मनमोहक चर्चा का विषय, “ओल्ड वाईन न्यू बॉटल्स: विंटेज थीम्ड इन ए न्यू एरा ऑफ़ स्टोरीटेलिंग” पर केंद्रित था जिसमें पैनलिस्टों ने खासकर कलाकारों और निर्देशकों ने अपने परिदृश्यन को प्रसतुत किया कि किस प्रकार पुरानी क्लासिक को उसके मूल रूप को बनाये रखते हुए नया रंग दिया जा रहा है। इन कार्यक्रमों का प्रसारण लोकप्रिय टेलीविज़न नेटवर्क पर किया जायेगा जिससे ब्रांड और प्रॉपर्टी की पहुंच बढ़ेगी।
‘रॉयल स्टै्ग बैरल सिलेक्टक लार्ज शॉर्ट फिल्स् ्र फिल्म् निर्माण के क्षेत्र में क्रांति लाने में अग्रणी रहा है। सशक्तक फिल्मोंल की अपनी लंबी फेहरिस्ती के साथ, इस ब्रांड ने सिनेप्रेमियों के फिल्मा देखने के अनुभव को सफलतापूर्वक बदल दिया है और यह दर्शकों तथा फिल्म कारों को वास्तबविकता से रूबरू करा रहा है। अपने ओरिजनल, सशक्तप और मनोरंजक कंटेंट के साथ इस मंच ने बहुत ही थोड़े समय में उत्सावही लोगों की एक निष्ठा वान कम्युेनिटी तैयार कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: