भाजपा का हर कार्यकर्ता वंचितों तक प्रधानमंत्री मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने को कटिबद्ध—-अलका गुज

नई दिल्ली,। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की झुग्गी सम्मान यात्रा आज दूसरे दिन महरौली विधानसभा के वसंत विहार-वसंत कुंज, कुसुमपुर पहाड़ी, जय हिंद कैम्प एवं जे.जे. बंधु कैम्प में पहुंची। भाजपा महरौली जिला अध्यक्ष श्री जगमोहन महलावत के साथ बड़ी संख्या में झुग्गीवासियों ने दिल्ली भाजपा सह प्रभारी डॉ. अलका गुजर एवं अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता का अभिनंदन किया।

दिल्ली भाजपा की सह प्रभारी डॉ. अलका गुजर ने आज की झुग्गी सम्मान यात्रा को आरम्भ करवाया और अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर वंचित तक पहुंचाने को कटिबद्ध है।

डॉ. अलका गुजर ने केन्द्रीय योजनाओं को गरीबों के बीच ले जाने के लिये प्रदेश अध्यक्ष द्वारा प्रारम्भ इस झुग्गी सम्मान यात्रा की सराहना की और कहा कि यह प्रयास सतत जारी रहना चाहिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है जो हर गरीब के साथ खड़ी है जिसका प्रमाण हैं आयुष्मान भारत योजना एवं जनधन खाते जैसी योजनाएं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा झुग्गी में रहने वाले अंतिम व्यक्ति के आर्थिक उत्थान के लिये काम करने के साथ ही वहां रहने वाले युवाओं एवं बच्चों के शारीरिक विकास के लिये खेलों खासकर इंडोर खेलों को प्रोत्साहित करेगी।

श्री आदेश गुप्ता ने कोरोना काल में झुग्गी बस्तियों में रहने वालों के सेवा कार्य की सराहना की और कहा हम कुसुमपुर पहाड़ी के साथ ही सभी झुग्गी क्षेत्रों की पानी समस्या हल करने के लिये काम करेंगे।

श्री गुप्ता कहा कि अधिकांश झुग्गी बस्तियों के पास खेल मैदान का स्थान नहीं होता अतः मैंने भाजपा के सभी पार्षदों से कहा है कि झुग्गी बस्तियों में जहां सामुदायिक स्थान हो वहां इंडोर खेलों जैसे कैरम बोर्ड-शतरंज आदि को प्रोत्साहित करें जो युवाओं के मानसिक विकास में सहयोगी होगा।

जे.जे. बंधु कैम्प वसंत कुंज में झुग्गीवासियों की एक सभा हुई जिसमें  47 परिवारों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन एवं सम्मान पत्र वितृत किये गये।

आज की यात्रा के संयोजन में प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष श्री जयवीर राणा, ओ.बी.सी. मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्री गजेन्द्र यादव, प्रदेश प्रवक्ता श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्री विक्रम बिधूड़ी, श्री बृजेश राय, श्री शुभेन्दु शेखर, पार्षद श्री इंद्रजीत सहरावत, श्रीमती आरती यादव एवं श्रीमती सुनीता कांगड़ा, प्रदेश मीडिया सह प्रमुख श्री अनिल वर्मा, जिला पदाधिकारियों श्री पवन राठी, श्रीमती वीना वर्मा, श्री रणवीर तंवर आदि की प्रमुख भूमिका रही।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *