कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र का विकास करना मेरे जीवन का मूल मकसद—ऋतु भूषण खंडूरी

कोटद्वार: जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है उसी तरह से हर उम्मीदवार वोटरों को अपने दल के वोट करने की अपील करते दिख रहे हैं। उत्तराखंड चुनाव के कारण माहौल काफी गरम है इसी बीच मौसम ने करवट बदल ली फिर देवभूमि उत्तराखंड के कई पहाड़ी इलाकों में आज बर्फबारी और मैदानी क्षेत्रों में खूब बारिश होने से ठंड बढ़ गई है ।
कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल भुवन चंद खंडूरी की बेटी ऋतु भूषण खंडूरी जो सदैव प्रदेश की विकास के प्रति सचेत एवं प्रयासरत रहती है ।
कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी ऋतु भूषण खंडूरी कहा कि कोटद्वार को जिला बनाना व स्मार्ट सिटी में बदलना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी। आज पत्रकार वार्ता में यह बात उन्होंने कही, इस प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रत्याशी ऋतु खण्डूरी ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना, सेना में भर्ती होने वाले युवाओं को कोचिंग प्रदान करना, सीएनजी पेट्रोल पंप, हाईटेक बस अड्डे का निर्माण, बाढ़ सुरक्षा कार्य करवाना, केंद्रीय विद्यालय खुलवाना व लालढांग- चिलरखाल मोटर मार्ग को पूर्ण करना ही उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास उनके पार्टी का विजन है, उसके लिए उन्हें क्षेत्र की जनता से आग्रह किया कि केंद्र में मोदी जी की सरकार और प्रदेश में भाजपा सरकार लाकर प्रदेश का जो विकास कार्य चल रहा है उसे और तेज गति मिल सके उसके लिए आने वाले 14 फरवरी को कमल के बटन को दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजई बनाएं। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला, सुमन कोटनाला, विवेक अग्रवाल, शैलेन्द्र सिंह बिष्ट, पंकज भाटिया, सुनील गोयल आदि मौजूद रहे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *