भाजपा अपनी नीतिओं को समाज के सामने रखता है और विकास के लिए गतिशील रहता है: जे पी नड्डा


       नई दिल्ली, ।  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पटेल नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी परवेश रत्न के समर्थन में वोट करने की अपील करते हुए नुक्कड़ सभा को संबोधित किया और केजरीवाल सरकार पर जमकर हमला बोला। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी, उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक, पूर्व महापौर आदेश गुप्ता, जिलाध्यक्ष भारत भूषण मदान, निगम पार्षद श्रीमती सुनीता गाबा, मंडल अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, विजय, गणेश, अशोक गौतम सहित प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर वोट बैंक और तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस सरकारों ने जो फैसले लिए वो देश के लिए घातक साबित हुए। देशहित में जो काम 70 सालों से कांग्रेस ने लटकाए थे, मोदी ने उन्हें 8 महीनों में पूरा किया। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पूरे में उपद्रव हुआ और विपक्षी दल के नेताओं ने हिंसा का विरोध करने की जगह, हिंसा फैलाने वालों का समर्थन किया। अब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हताश हो चुकी है और इनका नेतृत्व मानसिक दिवालियापन से गुजर रहा है इसलिए इनके नेता सिर्फ उल्टे-सीधे बयानबाजी करते रहते हैं। जो देश का भला नहीं कर सकते वो दिल्ली का भला कैसे करेंगे। हमें ये विश्वास है कि केंद्र की तरह दिल्ली में भी भाजपा विजयी होगी क्योंकि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो नई सोच, नई दृष्टि, नई दिशा को लेकर समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचता है। भाजपा अपनी नीतिओं और उद्देश्य को समाज के सामने रखता है और विकास के लिए गतिशील रहता है।

नुक्कड़ सभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने पिछले पांच सालों तक जनहित का कोई काम नहीं किया। केन्द्र की मोदी सरकार ने दिल्ली के लिये जो भी योजनायें दीं उसे लागू नहीं किया। दिल्ली के करदाताओं का पैसा केजरीवाल विज्ञापनों पर खर्च करके दिल्ली के लोगों को गुमराह कर रहे हैं जबकि दिल्ली की कच्ची कालोनियों, झुग्गी बस्तियों में जाने पर पता चलता है कि केजरीवाल ने दिल्ली को किस तरह से नरक बना दिया है। दिल्ली की सत्ता में नकारात्मक केजरीवाल सरकार बैठी है जिसने दिल्ली में 57 महीने तो काम किया नहीं, लेकिन आखिरी तीन महीनों में काम करने का नाटक जरूर किया हैं। जनता के सामने झूठ परोसा गया है कि आपके क्षेत्र में काम हो रहा है और इसका विज्ञापन से पूरी दिल्ली में लगवा दिया। केन्द्र सरकार की महत्वकांशी योजनाओं में आयुष्मान भारत और प्रधानमंत्री आवास योजना को रोकने का काम, जहां झुग्गी वहां मकान का वादा करके भी झुग्गीवालों को ठगने का काम केजरीवाल ने किया है लेकिन भाजपा दिल्ली के समस्याओं और रुके हुए कामों को फास्ट ट्रैक मोड में पूरा करेगी।

सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार को ये सोचकर चुना कि ये दिल्ली की तस्वीर बदलेंगे, लेकिन बदले में लोगों को सिर्फ धोखा मिला। मुफ्त बिजली-पानी देने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब बिजली-पानी का बिल देना शुरु कर दिया है। केंद्र सरकार ने दिल्ली में बिजली की तारों की व्यवस्थाओं को ठीक करने के लिए 600 करोड़ और 900 करोड़ पानी के पाईपलाइन को ठीक करने के लिए दिया लेकिन उस पैसे का कोई हिसाब नहीं है दिल्ली सरकार के पास। कांग्रेस की सरकार ने विज्ञापन का बजट 32 करोड़ पहुंचाया और ठीक इसी तरह आम आदमी पार्टी ने 529 करोड़ पहुंचा दिया। केंद्र सरकार ने दिल्ली के हित में कई काम किए जिसका श्रेय आम आदमी पार्टी लेती रही जिसकी पोल खुल चुकी है और दिल्ली के लोगों ने भी तय कर लिया है कि केंद्र और निगम के बाद अब दिल्ली में भी भाजपा की सरकार को लाना है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *