उत्तर प्रदेशराज्यराष्ट्रीय

गरीब जरूरतमंद लोगों की मदद सेवा में जुटी है दीदी की रसोई ट्रस्ट- गंगेश्वर दत्त शर्मा 

नोएडा, बच्चों व जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगी दीदी की रसोई ट्रस्ट ने 23 अप़ेल 2023 को ट्रस्ट की अध्यक्ष- रितु सिन्हा, कोषाध्यक्ष- गंगेश्वर दत्त शर्मा के नेतृत्व में शिव नगरी सेक्टर- 17, नोएडा पर भंडारा का आयोजन कर दर्जनों गरीब बच्चों व जरूरतमंद लोगों को निशुल्क भोजन का वितरण किया। तथा बरौला सेक्टर- 49, नोएडा पर रहने वाली गरीब विधवा महिला की बेटी की शादी में कल ट्रस्ट द्वारा मदद की गई तथा सोशल मीडिया पर की गई अपील पर शहर के कई वरिष्ठ समाजसेवियों व जनवादी महिला समिति, सीटू एवं ट्रस्ट के सदस्यों ने मदद किया उक्त सभी के सहयोग से गरीब बेटी की शादी सफलतापूर्वक संपन्न कराई गई।

इस अवसर पर दीदी की रसोई ट्रस्ट की अध्यक्ष व समाजसेविका रितु सिन्हा, ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता गंगेश्वर दत्त शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था लगातार गरीब जरूरतमंद लोगों की सेवा में लगी रहती है और संस्था की ओर से अलग-अलग स्थानों पर प्रतिदिन गरीब जरूरतमंद लोगों, बच्चों को भोजन, कपड़ा आदि का वितरण किया जाता है। साथ जरूरतमंदों की मदद के लिए हम यथासंभव प्रयास करते हैं। और हमारा यह प्रयास आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर की गई अपील पर गरीब की बेटी शादी में जिन समाजसेवियो/लोगों द्वारा मदद की उन सभी का आभार व्यक्त किया।

दीदी की रसोई ट्रस्ट के कार्यों की स्थानीय लोगों ने काफी सराहना किया और टीम सदस्यों का धन्यवाद व्यक्त किया।

आज के भजन का प्रबंध अपनी बेटी के जन्मदिन की खुशी में ट्रस्ट के वरिष्ठ सदस्या गुड़िया देवी ने किया।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *