राष्ट्रीय

देश के युवाओं को 14 फरवरी को गौ माता की सेवा के लिए प्रेरित किया जाएगा—राजू चंदेल 

 

जम्मू 10 फरवरी। श्री अमरनाथ जी यात्रा वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय महासचिव एवं हिंदूवादी सनातनी नेता राजू चंदेल ने आज सैकड़ों गायों को सड़कों पर ले जाकर गौ माता का पूजन किया, माला पहनाई और चारा, रोटी आदि खिलाकर उनकी सेवा की।

इस मौके पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट मनीष भदौरिया, अक्षरधाम मंदिर के प्रशासक गोविंद भाई परमार, जाने-माने फिल्म निर्माता उद्योगपति जेपी गुप्ता, सुरेंद्र चंदेल, कुलदीप चंदेल, ओमप्रकाश कुशवाहा, विकास हिंदू नेता, मानसी चंदेल, सनातन हिंदू नेता, देवी दीपिका लक्ष्मी देवी और सैकड़ों गौमाता प्रेमी भक्त। एकत्रित हुए और सभी ने गौ माता की सेवा की और कहा कि 14 फरवरी को हम सड़कों पर उतरेंगे, नवयुवकों को गौ माता के चित्र भेंट करेंगे, भारतीय सनातन संस्कृति की जानकारी देंगे और वैलेंटाइन डे का विरोध करने की अपील करेंगे. यह सब कार्य श्री अमरनाथ यात्रा वेलफेयर सोसाइटी के शहीदों का जश्न न मनाएं, सनातन संस्था की सभी हिंदू संस्थाएं मिलकर शांतिपूर्वक करेंगी और देश के युवाओं को 14 फरवरी को गौ माता की सेवा के लिए प्रेरित किया जाएगा।

इस अवसर पर हिंदू सनातन नेत्री देवी दीपिका ने कहा कि हमें पाश्चात्य संस्कृति से बचना चाहिए और वैलेंटाइन डे नहीं मनाना चाहिए। पश्चिमी संस्कृति ने हमारे युवाओं को खोखला कर दिया है, वे अपनी संस्कृति और धर्म के बारे में नहीं जानते, आज हमारे युवाओं की रगों में पश्चिमी संस्कृति का जहर फैल रहा है और वे अपनी सभ्यता और संस्कृति को भूल रहे हैं। गए हैं और वैलेंटाइन डे से परहेज करें

 

इस अवसर पर बोलते हुए श्री चंदेल ने कहा कि गौ माता हमारी कामधेनु माता है, गौ माता के सींगों पर ब्रह्मा विष्णु महेश का वास है और गौ माता के अंदर 33 करोड़ देवताओं का वास है। इसका नाश होता है और सभी देवी-देवता प्रसन्न होते हैं, इसलिए गौ सेवा करनी चाहिए। 14 फरवरी को जम्मू में संस्था के प्रदेश अध्यक्ष बाबा चंचल सिंह व जम्मू अध्यक्ष सरदार चरण सिंह अपनी टीम के साथ गौ सेवा के कार्यक्रम में शामिल होंगे और वैलेंटाइन डे न मनाने के लिए शांतिपूर्ण ढंग से मां के लिए समाज को जागृत करेंगे. जम्मू-कश्मीर में गाय, उसी तरह संगठन के विभिन्न राज्यों में कार्यकर्ता अलग-अलग सनातन धर्म को जगाने का काम करेंगे।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *