योगी सरकार ने माफियाओं के 2000 करोड़ रुपये से अधिक की संपतियां जब्त की-अरुण सिंह

पूर्वांचलवासी दिल्ली की सबसे बड़ी ताकत हैं-पवन शर्मा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री श्री अरुण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का सुपड़ा पूरी तरह से साफ होने जा रहा है और भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर से श्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रही है। उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण योजना भाजपा की सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरी जिसके कारण पूरा गरीब वर्ग भाजपा के साथ है।

आज प्रदेश कार्यालय में उत्तर प्रदेश विधानसभा को लेकर हुए प्रदेश भाजपा पूर्वांचल मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए श्री अरुण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का जो संकल्प पत्र है उसमें कहा गया है कि होली एवं दिवाली में सब को दो-दो सिलेंडर मुफ्त में दिए जाएंगे। किसानों को सिंचाई की बिजली मुफ्त उपलब्ध कराई जाएगी। यही नहीं पेंशन जो पहले 1000 रुपये दिए जाते थे उसे अब 1500 रुपये किया जाएगा। इसके अलावा और भी कई वायदें किए गए हैं जिसको पूरा करने के लिए भाजपा पूरी तरह से संकल्पित है।

आज हुए बैठक में असम भाजपा सह-प्रभारी श्री पवन शर्मा, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, प्रदेश भाजपा पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष श्री कौशल मिश्रा, प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख श्री रोहित उपाध्याय, मोर्चा के महामंत्री श्री संतोष ओझा एवं श्री निर्मल मिश्रा, कार्यक्रम संचालक एवं मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री जगदंबा सिंह एवं प्रदेश मंत्री श्री एस राहुल और श्री संजय तिवारी सहित पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

श्री अरुण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 20 महिनों से प्रधानमंत्री अन्न योजना के तहत गरीबों को राशन देने का काम किया जा रहा है। यही नहीं प्रदेश की योगी सरकार ने महिने में दो बार राशन, तेल, चना, चीनी एवं नमक देकर इस कोरोना काल में गरीबों की सहायता प्रदान की है। महिलाओं के खाते में 500 रुपये और किसानों को 6000 रुपये देने का काम किया गया। सबसे बड़ी बात यह पैसा बिना की भ्रष्टाचार के सबके खाते में सीधे भेजे गए। पहले सपा-बसपा सरकार के समय 700 से अधिक दंगे हुए भ्रष्टाचार हुए लेकिन आज योगी सरकार के अंदर उत्तर प्रदेश ‘दंगा मुक्त’ प्रदेश बना है।

श्री अरुण सिंह ने कहा कि पहले माफियाओं को सरकार का संरक्षण प्राप्त था लेकिन आज 2000 करोड़ रुपये से अधिक की संपतियां जब्त की गई और प्रदेश में अमन, चैन शांति का माहौल है। सपा-बसपा सरकार में सिर्फ 12 मेडिकल कॉलेज थे जो कि अब उनकी संख्या 29 हो गई है। पांच सालो में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सहित कुल चार एक्सप्रेस-वे बनाकर योगी सरकार ने विकास की नई गाथा लिखी है। अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने से हिंदुओं का सबसे बड़ा आस्था का केंद्र बन चुका है और तो और 8 शहरों में मेट्रो चलाकर विकास की नई परीपाटी तैयार की गई है।

असम भाजपा के सह-प्रभारी श्री पवन शर्मा ने कहा कि पूर्वांचल के लोग दिल्ली की सबसे बड़ी ताकत है। प्रदेश के विकास में सबसे बड़ा योगदान देने वाले पूर्वांचलवासियों को पिछले कई सालों से सिर्फ वोट बैंक के लिए प्रयोग किया जा रहा है जबकि केजरीवाल सरकार के भी सात सालों में पूर्वांचलवासियों का राशन कार्ड नहीं बन सका। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पूर्वांचलवासियों के सामने बड़े-बड़े वायदें करते थे लेकिन उनमें से कोई भी वायदा पूरा नहीं हो सका।

उन्होंने केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार का सलाना बजट 65000 करोड़ रुपये का है और राजस्व वसूली 1.25 लाख करोड़ रुपये है लेकिन बावजूद उसके पिछले सात सालों में एक भी स्कूल, सड़क, कॉलेज, अस्पताल और फ्लाईओवर का निर्माण नहीं हो पाया है। आने वाले निगम चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं बल्कि दिल्ली के अस्तित्व का सवाल है, इसलिए हम सभी को आगे आकर इस केजरीवाल  को सबक सिखाना जरुरी है।

प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष श्री कौशल मिश्रा ने दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचलवासियों से आहवान किया कि उत्तर प्रदेश में रहने वाले अपने परिवार के सदस्यों एवं रिश्तेदारों को भाजपा के लिए मत देने को प्रेरित करें।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *