इस मुसीबत के समय कोई भूखा ना सोए उसके लिए हम रात दिन प्रयास करेंगे-वी एन शर्मा

इस वैश्विक महामारी से सरकार के साथ कोरोना योद्धा मुकाबला कर रहे हैं। वही जरूरतमंदों की मदद के लिए सरकार व प्रशासन हर संभव प्रयास कर रही है ।पूर्वी दिल्ली के कुछ जगहों पर जरूरतमंदों के लिए महावीर इंटरनेशनल दिल्ली वीर विजन के वित्त प्रमुख वी एन शर्मा व उनके सहयोगी किसी फरिश्ते से कम नहीं है, उनकी टीम दिन का और रात का भोजन जरूरतमंदों को पैकेट के रूप में उपलब्ध करा रही है। पूर्व भविष्य निधि आयुक्त वी एन शर्मा ने बताया कि आज दिन में 12:30 बजे कड़कड़डूमा क्षेत्र व शाहदरा क्षेत्र के स्लम में जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट उपलब्ध कराए गए।

श्री वी एन बताया कि भोजन वितरित करते हुए सोशल दूरी का विशेष ध्यान दिया जाता है। साथ ही उन्होंने इन सभी लोगों से अपील करी की, समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें ,और सभी लाँकडाउन का पालन जरूर करें ।श्री शर्मा ने सभी देशवासी से अपील की, लाँकडाउन का पालन करते हुए जरूरतमंद की मदद जरूर करें।महावीर इंटरनेशनल दिल्ली वीर विजन के वित्त प्रमुख वी एन शर्मा बातया की अभिषेक चौहन जी द्बारा दिये गये मास्क भी इस अवसर भी सभी को वितरित किये गये।

उन्होंने कहा उनके साथ महावीर इंटरनेशनल वीर विजन की टीम सुनिल गुप्ता, राजकुमार कविदयाल,देव व श्री शर्मा ने इस नेक काम मे साथ दिया, जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट वितरित करने मे।उन्होंने कहा जिस जगह भी खाने के पैकट वितरित किये जाते है पहले उस जगह को सेनिटाइज किया जाता है।उन्होंने कहा की सरकार व कोरोना योद्बा जिस तरह से रात दिन एक कर सेवा कर रहे है उससे इस वैश्विक महामारी से हम सब शीघ्र निजात पाएंगे।

One thought on “इस मुसीबत के समय कोई भूखा ना सोए उसके लिए हम रात दिन प्रयास करेंगे-वी एन शर्मा

  • April 24, 2020 at 7:50 am
    Permalink

    Please mujhe bataayein ki Kya ye 120 yuva fanse huwe ek hi jagah Hain

    Kya ek yaa dou point par bhojan ke packet diye’ jaa amarsaktein hain

    Yadi haan you mujhe soochit karein

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: