योगी जी के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश बदल रहा है

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले की रामपुर कारखाना और अंबेडकर नगर के अकबरपुर में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर उत्तरप्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाने की जनता से अपील की, मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर सपा,बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला ।

*सपा के राज में अन्याय और अत्याचार था*
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा की उत्तरप्रदेश की धरती पर सपा के राज में आतंकी ग़दर मचाते हुए घूमते थे। चारों तरफ अन्याय था, पाप और अत्याचार था, अधर्म और आतंक को आश्रय था, भगवान की कृपा से मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने और योगी जी उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने कहा था जब-जब धरती पर पाप और अत्याचार बढ़ेगा, तब-तब मैं धर्म की स्थापना और अधर्म का नाश करने आता रहूँगा। इसीलिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी केंद्र में और श्री योगी आदित्यनाथ जी उत्तरप्रदेश में आये हैं । 5 साल में योगी जी के नेतृत्व में आज उत्तरप्रदेश की धरती पर गुंडे बदमाश भागते फिर रहे हैं, आतंक का सर्वनाश कर दिया, आतंक फैलाने वाले जनता का हितों का शोषण करने वाले अधिकतर तो जेल में हैं, बाकी पनाह मांग रहे हैं। मैं योगी जी को धन्यवाद देता हूँ।

*आज के औरंगजेब हैं अखिलेश यादव*
उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। जो अपने बाप का नहीं हुआ वो आपका क्या होगा। और यह मैं नहीं कह रहा नेता मुलायम सिंह यादव जी ने ही कहा था, औरंगजेब ने भी तो यही किया था अपने बाप शाहजहां को ही जेल में बंद कर दिया था। भाइयों का कत्ल किया।

मुलायम सिंह यादव कहते हैं कि जितना अपमान मेरा अखिलेश ने किया दुनिया में किसी ने नहीं किया। आगे उन्होंने कहा की अखिलेश यादव फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर हैं, पहले राहुल गांधी के साथ आये, जनता ने ऐसा सबक सिखाया कि दोस्ती टूट गई,उसके बाद बुआ-बबुआ की जोड़ी आई, वो फ़िल्म भी पिटी। अब अखिलेश जयंत चौधरी के साथ आये हैं। उनका भी बंटाधार होगा। सपा, बसपा और कांग्रेस में केवल दूसरे नंबर पर रहने की लड़ाई चल रही है।

*शक्तिशाली भारत का निर्माण*
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक शक्तिशाली, वैभवशाली, सम्पन्न और गौरवशाली भारत का निर्माण हो रहा है। पहले पिद्दी-पिद्दी से देश हमें डराते थे, लेकिन आज किसी देश की हिम्मत हम पर आँख उठाने की नहीं होती। इंग्लैंड के प्रधानमंत्री कहते हैं, One Sun, World, One Grid and One Narendra Modi!
मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सीमाएँ सुरक्षित हुई हैं और आतंक का खात्मा हुआ है। मोदी जी ने हमें एयर कनेक्टिविटी, रोड कनेक्टिविटी और रेल कनेक्टिविटी दी है। यह मोदी जी के कारण हुआ है। डबल इंजन की सरकार में देश के साथ उत्तरप्रदेश का सम्पूर्ण विकास हो रहा है, अगर मोदीजी और योगी जी न होते तो राम मंदिर नहीं बन पाता।

*सपा का मतलब सारा परिवार*
उन्होंने कहा आपको बताना चाहता हूँ, एक पार्टी ने आकर रामपुर कारखाना से कारखाने ही बंद कर दिए, हमने जो कारखाने बचे थे, उन्हें चालू रखा और तीन नए कारखाने बनाये। सपा को उत्तरप्रदेश की जनता से कोई लगाव नहीं है, सपा मतलब सारा परिवार है, उन्होंने परिवार के सदस्यों के नाम गिनाते हुए कहा की सपा का मतलब सारा परिवार, मुलायम सिंह यादव जी तीन बार मुख्यमंत्री, सांसद उसके बाद अखिलेश जी,रामगोपाल यादव, डिंपल यादव, धर्मेंद्र यादव, अक्षय यादव,तेज प्रताप यादव,शिवपाल यादव,अंशुल यादव, संध्या यादव, मृदुला यादव, अजंट सिंह यादव, प्रेमलता यादव, सरला यादव, आदित्य यादव, अनुराग यादव, बिल्लू यादव,मीनाक्षी यादव, बंदना यादव, पूरा का पूरा खानदान ही पदों पर बैठा है खा गए उत्तर प्रदेश को। यह परिवारवादी लोग मैं, तो नाम सुनकर हैरान रह गया सपा सरकार रहते परिवार का हर सदस्य पदों पर आसीन रहा। सपा, कांग्रेस, बसपा के राज में गरीब लोगों को फ्री में अनाज राशन मिलता था क्या। मोदी जी और योगी किसी को भूखा नहीं रहने देंगे, हर घर फ्री राशन देने का चमत्कार किया तो मोदी जी और योगी जी ने किया।

*मैं बताता हूँ बाबा का मतलब*
श्री चौहान ने कहा कि अखिलेश यादव बोलते हैं कि बाबा को कुछ समझ में नहीं आता। अरे अखिलेश, बाबा वो हैं जो केवल जनता की सेवा करना जानते हैं। आज मैं तुम्हें बाबा का मतलब बताता हूँ B – Brave निडर, साहसी, बाहुबलियों और माफियाओं को नेस्तनाबूद करने वाले, A – Active दिन और रात जनता की सेवा में जुटे रहते हैं, हमेशा सक्रिय रहते , B – Brilliant कुशाग्रबुद्धि, बुद्धिमान, फटाफट फैसले लेते हैं और गड़बड़ करने वालों को बुलडोज़र से नेस्तनाबूद कर देते हैं, A – Attentive उत्तरप्रदेश के रखवाले, माफियाओं से जनता की रक्षा करने वाले ये हैं हमारे योगी बाबा।

*दंगाई ही सपाई हैं*
अकबरपुर में मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आज जो अपने आप को समाजवादी कहते हैं, उनको शर्म आना चाहिए समाजवाद क्या है..? डॉ राम मनोहर लोहिया किसानों की बात करते थे,गरीबों, दलितों, पिछड़ों की बात करते थे, लेकिन समाजवादी पार्टी के अखिलेश बबुआ तुम तो केवल परिवार की बात करते हो, यह समाजवाद नहीं है यह तो परिवारवाद हैं,यह तो दंगाइयों को प्रोत्साहित करते हैं, उन्होंने कहा कि सपाई ही दंगाई हैं और दंगाई ही सपाई हैं इन दोनों में कोई अंतर नहीं है।

*सपा, बसपा,कांग्रेस जवाब दें!*
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं सपा से पूछना चाहता हूं सपा के राज में 700 से ज्यादा दंगे हुए और 100 से ज्यादा लोग मारे गए, आखिर दंगाइयों, आतंकियों और माफियाओं से सपा के ही संबंध क्यों निकल कर सामने आते हैं? आखिर सपा की सरकार के दौरान ही उत्तर प्रदेश में ज्यादा दंगे क्यों हुए? अखिलेश यादव को ऐसे सवालों का जवाब देना ही होगा रामभक्तों पर गोलियां चलवाई!यह दंगा पार्टी थी, उन्होंने पूछा की अखिलेश बताए गुजरात ब्लास्ट मे पकड़े गए आतंकी से क्या सबंध है, यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार का सवाल है मेरे बहनों और भाइयों, सपा की सरकार में पुलिस आजम खान की भैंस ढूंढने का काम करती थी। और आज जब हमारी सरकार है तो पुलिस अपराधियों को पकड़ने का काम कर रही है। मैं, एक के बाद एक, अनेकों घोटाले सपा, बसपा,कांग्रेस पार्टी ने किए, ये घोटाले वाली पार्टी, आतंक का राज स्थापित करने वाली पार्टी, जिन के राज में मां बहनों का सम्मान सुरक्षित नहीं था वह पार्टी का भी उत्तर प्रदेश का भला नहीं कर सकती।

*डबल इंजन की सरकार जरूरी है*
उन्होंने कहा कि देश में श्री नरेंद्र मोदी जी और उत्तरप्रदेश में श्री योगी आदित्यनाथ जी जरूरी है आज विश्व पटलपर भारत का गौरवगान हो रहा है, सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है, भारत के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी जी तो आज दुनिया के हर देश में सम्मान और स्वाभिमान बड़ा है, आतंकवाद के खिलाफ लगातार जंग जारी है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जिस ने आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाकर आतंकवादियों को कुचल रहे हैं। आम जनता के लिए अनेकों सौगातें मोदी जी ने दी हैं, सपा और बसपा के राज में उत्तर प्रदेश में गड्ढों में सड़क थी या सड़कों में गड्ढे, यह पता ही नहीं चलता था। मोदी जी और योगी जी की सरकार में सड़कों का निर्माण तेजी से हो रहा है। सिंगल लेन सड़कें, डबल लेन हो गईं उन्होंने विशाल जनसमूह से अपील करते हुए कहा की कमल के फूल और भारतीय जनता पार्टी को जिताना है उत्तरप्रदेश और देश की विकास गति को बढ़ाना हैं।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *