श्रीनगर विधानसभा के विकास पुरुष है गणेश गोदियाल—– रघुबीर बिष्ट

श्रीनगर। श्रीनगर विधानसभा के खिर्सू विकासखण्ड के ग्राम जोगडी,ग्राम कटाखोली में ग्राम प्रधान अनिल रावत के निवास पर काँग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन में श्रीनगर विधानसभा के चुनाव संचालन समिति के संयोजक व काँग्रेस के प्रदेश महासचिव रघुबीर बिष्ट के नेतृत्व में ब्लॉक के चुनाव प्रभारी श्री चंद्रभानु बिष्ट , ब्लॉक प्रमुख श्रीमती भवानी गायत्री , जिला पंचायत सदस्य कैलाशचंद व ब्लॉक महिला काँग्रेस अध्यक्ष श्रीमती मेघा रावत व वरिष्ठ काँग्रेस नेता व विधानसभा प्रभारी श्री राजेन्द्र रावत (दानु ), अधिवक्ता श्री दिवाकर चमोली , काँग्रेस प्रदेश सचिव मोहन चंद्र गायत्री , महिला काँग्रेस अध्यक्ष मालती बिष्ट व गबर भण्डारी व शीशपाल सिंह असवाल जी सहित अनेक समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क व जनसभा कर काँग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया ।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री रघुबीर बिष्ट ने गणेश गोदियाल को श्रीनगर विधानसभा का विकासपुरुष बताते हुए अपील की है कि उनकी भारी मतों से जीत इस क्षेत्र का स्वर्णिम भविष्य सुनिश्चित करेगी। कहा कि गणेश गोदियाल राजनीति में आने से पूर्व ही राठ महाविद्यालय की स्थापना करके श्रीनगर विधानसभा के युवाओं के शैक्षणिक भविष्य की नींव रख दी थी।

जबकि वर्तमान भाजपा विधायक शिक्षा मंत्री होने बावजूद युवाओं के लिए न तो शिक्षा के क्षेत्र में कुछ कर पाए और ना ही उन्हें सम्मानजनक रोजगार के अवसर उपलब्ध करा पाए। उन्होंने भाजपा विधायक द्वारा लोकतांत्रिक तरीके से क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए विरोध करने वाली जनता पर प्रशासनिक कार्यवाही करने की प्रवृत्ति अनुचित बताते हुए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा कि लोकतंत्र में जनता को अपना रोष व्यक्त करने का अधिकार व सम्मान मिलना चाहिए। आज श्रीनगर विधानसभा की जनता को गणेश गोदियाल जैसे विनम्र,व्यवहार कुशल व विकास की क्षमता रखने वाले उत्कृष्ट व्यक्तित्व की आवश्यकता है। रघुबीर बिष्ट ने कहा कि श्रीनगर विधानसभा की जनता को गणेश गोदियाल को विजयी बना कर उत्तराखण्ड को एक शीर्ष नेतृत्व प्रदान करने का स्वर्णिम अवसर प्राप्त हुआ है। इसी कारण आज श्रीनगर वीवीआईपी सीट मानी जा रही है। उन्होंने अपील की है कि जनता बड़े दृष्टिकोण के साथ क्षेत्र के हित में निर्णय ले। गणेश गोदियाल को एक ईमानदार, अनुभवी व स्वच्छ छवि का विकास कार्य करने वाला जनसेवक माना जाता है।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *