राखी रावत को सम्मानित करना हमारे लिए गर्व की बात : संजय शर्मा

      सामाजिक सरोकारों के लिए प्रतिबद्ध संस्था नई पहल नई सोच  जो विगंत कई वर्षों से जरूरतमंदो की सेवा कर रही समाज हित में संस्था के  संस्थापक वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा के मार्गदर्शक में समाज के हर वर्ग की सेवा कर रही, संजय शर्मा दरमोड़ा दिल्ली सहित  अपने जन्म भूमि उत्तराखंड में भी समाज हित के लिये काम कर रहे है, उनकी संस्था ने  राखी रावत एवं उनके पूरे  परिवार को दिल्ली में अपने कार्यलय में सम्मानित किया।
    इस अवसर पर श्री दरमोड़ा ने कहा पहाड़ की इस बहादुर बेटी ने अपनी बहादुरी से न केवल अपने छोटे भाई की जान बचाई बल्कि विश्व पटल पर उत्तराखंड का नाम रोशन किया। इस बच्ची को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में महामहिम राष्ट्रपति भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
उन्होंने कहा की राखी रावत व उनके परिवार को सम्मानित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।यह निश्चित तौर हमारी संस्था व हमारे लिए गर्व की बात है।
      संजय शर्मा दरमोडा ने कहा कि हमें अपने बहादुर बच्चों पर गर्व है।  उन्होंने कहा हम सब लोगो ने निर्णय लिया है कि इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का शुभारंभ इस वीर बालिका को सम्मानित कर किया जाएगा। इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता मीना कंडवाल, विजय लक्ष्मी शर्मा, भट्ट, राकेश रावत, संजय नौढियाल, संजय चौहान, प्रभा बिष्ट, मंजु भदौला, सोनु वर्मा गिरीश सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। राखी की  बहादुरी के लिए राखी को राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के तहत मार्कंडेय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *