एसजेवीएन द्वारा इंटर सेंट्रल पावर सेक्टर अंडरटेकिंग कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

शिमला: पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में, एसजेवीएन के 1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन (एनजेएचपीएस) ने 21वीं इंटर सेंट्रल पावर सेक्टर अंडरटेकिंग कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी की।

श्रीमती गीता कपूर निदेशक (कार्मिक) एसजेवीएन ने इस प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता ने की और विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। इस समारोह में श्री रवि चंद नेगी, परियोजना प्रमुख, एनजेएचपीएस, श्री रोशन लाल नेगी परियोजना प्रमुख, लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट और श्री मनोज कुमार परियोजना प्रमुख रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन, एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उपस्थित थे ।

समारोह के दौरान अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन श्री नंद लाल शर्मा का संदेश श्रीमती गीता कपूर द्वारा पढ़ा गया । अपने संबोधन में श्रीमती कपूर ने देवभूमि हिमाचल पधारने पर सभी टीमों और उनके परिवारों का हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने बीबीएमबी टीम को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी और इस प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए परियोजना अधिकारियों की सराहना की।

प्रतियोगिता में बीबीएमबी चैंपियन के रूप में उभरा, जबकि एसजेवीएन और पावर ग्रिड क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता रहे। टूर्नामेंट के सर्वोत्तम खिलाड़ी का पुरस्कार श्री सुरेंद्र सिंह (बीबीएमबी) ने हासिल किया, जबकि श्री. हरि पाल (बीबीएमबी) और श्री. राकेश कुमार (एसजेवीएन) को क्रमशः सर्वश्रेष्ठ रेडर और सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर के रूप में चुना गया।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *