आसाम में हरीश रावत का विशाल जनसभा के दौरान भव्य स्वागत

अमर संदेश,दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के महासचिव एवं आसाम प्रभारी व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का आसाम भ्रमण के दौरान, जिला दरांग के मंगलदेई क्षेत्र में एक विशाल जनसभा में स्थानीय नागरिकों द्वारा पारंपरिक वेशभूषा में नृत्य-संगीत के साथ भव्य स्वागत किया गया।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव हरीश रावत पूर्वोत्तर भारत के आसाम राज्य के दौरे पर हैं। श्री रावत वर्तमान में आसाम के लिए पार्टी प्रभारी भी हैं। आसाम के दौरे पर उन्होंने जिला दरांग में स्थित मंगलदेई में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करतेे हुए केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि सीएए,  एनआरसी तथा एनपीआर जैसी कवायदों से केंद्र सरकार देश की ज्वलंत समस्याओं को आम बहस से बाहर करना चाहती है तथा इन मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है। हरीश रावत ने कहा कि जिस राष्ट्र को हमारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों तथा वरिष्ठ राजनेताओं ने अपने खून से एकता के सूत्र में पिरोया था, आज भाजपा नीत केंद्र सरकार उसे छिन्न-भिन्न करने पर तुली हुई है।

हरीश रावत के मंगलदेई पहुॅचने पर, स्थानीय नागरिकों तथा लोक कलाकारों ने पारंपरिक वेशभूषा में लोकनृत्य-संगीत की प्रस्तुतियों से उनका भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर श्री रावत के साथ आसाम प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रिपुन बोरा, सांसद प्रदीप बर्दोलोई, आसाम विधानसभा के उपनेता रकिबुल हुसैन, दरांग जिलाध्यक्ष श्रीमती वहीदा रहमान, आसाम विधानसभा विधायक व आसाम की महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नंदिता दास और एआइसीसी के संयुक्त सचिव सह प्रभारी आसाम हरिपाल रावत, मीडिया प्रभारी महबूब हुसैन सहित आसाम कांग्रेस प्रदेश इकाई के अनेक पदाधिकारी एवं कांग्रेस कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *