दिल्ली देश का चेहरा है और केजरीवाल ने उस चेहरे को खराब करने का काम किया है – त्रिवेंद्र सिंह रावत

नई दिल्ली,दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार करते हुए, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत  अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार  अमीर राम के समर्थन में बैठक करते हैं, पटेल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार  प्रवेश रत्न और  सुनील नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के यादव और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर प्रदेश, जिला और मंडल के पदाधिकारियों के साथ क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

दिल्ली देश का चेहरा है और केजरीवाल ने उस चेहरे को खराब करने का काम किया है, जिस तरह केजरीवाल ने गरीब विरोधी काम किया है, गरीबों को प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना से वंचित किया है लेकिन दिल्ली की जनता इन सब बातों को समझती है और इस बार लोग सकारात्मक राजनीति को अपना समर्थन देंगे। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से जो झूठे वादे किए थे, उन वादों पर वह कोई काम नहीं कर सके, क्योंकि नकारात्मक राजनीति के कारण दिल्ली की जनता उनसे छुटकारा पाना चाहती है।

केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए, श्री रावत ने कहा कि शाहीन बाग़ केजरीवाल की साजिश का हिस्सा है, केजरीवाल के उकसावे के बिना शाहीन बाग़ का मंचन नहीं किया जा सकता है, केजरीवाल शाहीन बाग़ के ज़रिए मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहते हैं लेकिन मुसलमानों को पता है कि  नरेंद्र मोदी ने मुस्लिमों के लिए ट्रिपल तालक को खत्म कर दिया। महिलाएं और धारा 370 भी। केजरीवाल के नाटक से दिल्ली की जनता गुमराह नहीं होगी और 8 फरवरी को इस नाटक को समाप्त करेगी और भाजपा सरकार बनाने के लिए दिल्ली में कमल का बटन दबाएगी।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *