दिल्ली सरकार शीघ्र इस दुकान का लाइसेंस रद्द करें नहीं तो हमें स्वयं इस पर ताला लगाना होगा—-सुनील घावरी

महरौली। दिल्ली में केजरीवाल की शराब नीति के खिलाफ जगह-जगह शराब के ठेकों को बंद करने के लिए समाजसेवी संगठनों, भारतीय जनता पार्टी एवं अन्य दलों के लोग विरोध कर रहे हैं.उसी के मद्देनजर महरौली क्षेत्र के सराय मार्केट मे खुल रही शराब की दुकान का विरोध विश्व हिंदू परिषद जिला महरौली के अध्यक्ष सुनील धावरी के नेतृत्व में किया गया.

विरोध प्रदर्शन से पहले आर्य समाज मंदिर में एक मीटिंग का आयोजन किया गया उसके बाद बीच मार्केट में खुलने वाली शराब की दुकान का सभी ने एकजुट होकर विरोध किया. अमर संदेश को जानकारी देते हुए पर्वतीय कला मंच के सचिव आरव जोशी ने बताया इस शराब की दुकान को खोलने से क्षेत्र में अराजकता बढ़ेगी साथी असामाजिक तत्वों के कारण महिलाओं को भी अधिक दिक्कत आएगी.

इस विरोध प्रदर्शन में धार्मिक, सामाजिक, राजनीतिक, क्षेत्र वासियो, एवं महिलाओ ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और घोर विरोध प्रदर्शन किया और नारों के साथ दिल्ली सरकार से शीघ्र इस शराब कि दुकान का लाइसेंस रद्द कर बंद करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर रमेश सचदेवा (अध्यक्ष – शिव मूर्ति मेन मार्केट), श्री वेद प्रकाश ( अध्यक्ष – आर्य समाज महरौली), पवन चावला (पूर्व अध्यक्ष – सनातन धर्म सभा महरौली ), पियूष मनचंदा, मनमोहन मल्होत्रा, योगेश बिष्ट, राहुल जी, विवेक जोशी, योगेश कौशिक आदि लोगो के साथ-साथ समाज के कई लोगों ने आकर विरोध प्रकट किया। विरोध प्रदर्शन के अवसर पर महिलाशक्ति मे संध्या सिंघल ( अध्यक्ष एक कदम आगे फाउंडेशन), पुष्पा सिंह ( पूर्व निगम पार्षद एवं अध्यक्ष- कांग्रेस महिला मोर्चा ), मधु सिंह, तारा वर्मा, अंजू, नेहा गुप्ता, पूनम गुप्ता, ज्योति डंगवाल आदि महिलाये उपस्थित थी.

समाज सेवी व अन्य संस्थाओं के लोगों ने भी उग्र होकर केजरीवाल की शराब नीति और ठेकों का विरोध किया, इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला महरौली क्षेत्र के अध्यक्ष सुनील घावरी ने कहा कि यदि सरकार ने शीघ्र यह से इस शराब कि दुकान को बंद नहीं किया, तो हम स्वयं इस पर ताला लगा देंगे, उन्होंने कहा कि शराब के ठेके के कारण क्षेत्र में असामाजिक लोगों मार्केट में आएंगे जिससे महिला एवं सभी लोगों को दिक्कत होंगी उन्होंने दिल्ली सरकार से मांग की कि यथाशीघ्र इस दुकान को बंद करें और क्षेत्र के लोगों को राहत दे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *