शकरपुर वार्ड में कांग्रेसियों ने किया केजरीवाल की नई आबकारी नीति का विरोध

पूर्वी दिल्ली ।दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा लाई गई नई आबकारी नीति के तहत लक्ष्मी नगर विधानसभा के शकरपुर वार्ड के साउथ गणेश नगर में खोली जा रही शराब की दुकान को खोले जाने के विरोध में आज शनिवार को दोपहर शकरपुर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। दुकान खोलने का लोगों ने विरोध कर प्रदर्शन किया।  स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यहां पर शराब दुकान नहीं खोलने दी जाएगी। अगर खोली गई तो मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा।
स्थानीय सामजिक संस्थाओं के साथ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार की शराब निति के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि शराब दुकान के पास में ही मंदिर है। नियम के विरुद्ध आबादी के बीच में मंदिर के नजदीक शराब की दुकान खोला जाना सही नहीं है।
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के मानवाधिकार विभाग के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर अशोक शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी पूरी दिल्ली में केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति के तहत नियमों के खिलाफ खोली जा रही शराब की दुकानों का विरोध कर रही है। अशोक शर्मा ने यह भी कहा कि दिल्ली की जनता को केजरीवाल सरकार साफ़ पानी तो उपलब्ध नहीं करा रही है लेकिन अपने खजाने भरने के लिए नशे का पानी बेशुमार गली गली उपलब्ध करा रही है। विरोध प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष गुरुचरण सिंह राजू, कांग्रेस पार्टी से विधायक प्रत्याशी रहे डॉ हरिदत्त शर्मा, अनिल चौधरी बब्बल, परवीन शर्मा, सुन्दर नागर, सुमित शर्मा, ममता तिवारी, जवाहर धवन, अंकुश गुप्ता, जयराम रमेश, जयपाल सिंह वर्मा सहित काफी संख्या में स्थानीय निवासी व कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *