मुख्यमन्त्री ने जनता दरबार में सुनी लोगों की फरियाद

गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर स्थिति हिंदू सेवाश्रम में आयोजित जनता दरबार में लोगों की फरियाद सुनी।

अधिकारियों को दिव्यांगों की समस्याओं के तत्काल समाधान कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मानबेला से आए दिव्यांग व्यक्ति को मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास, शौचालय एवं बिजली की समस्या का समाधान कराने का निर्देश दिए।

जिलाधिकारी विजय किरण आनंद से कहा कि लाभार्थीपरक सभी योजना का पात्रता देखते हुए लाभ मिलना सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने कहा कि पैसे बगैर इलाज किसी जरूरतमंद का इलाज नहीं रुकेगा, इलाज के खर्च का इस्टीमेट बनवाकर भेंजे। हर किसी की मदद की जाएगी।
इस दौरान पुलिस से जुड़े मामलों को उन्होंने एसएसपी डा. विपिन टांडा तो राजस्व से जुड़े मामलों के प्रार्थना पत्र जिलाधिकारी विजय किरण आनंद जबकि अन्य जिलों से आए मामलों के पत्र कमिश्नर रवि कुमार एनजी को दिए।

जनता दर्शन के पूर्व अपने आवास से बाहर आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया। उसके बाद ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर पूजन कर आशीर्वाद लिया। उसके बाद मंदिर भ्रमण के लिए निकले। उन्होंने गोशाला में तकरीबन 20 मिनट तक गोसेवा की। उसके बाद ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार का निरीक्षण किया। अपने श्वान कालू और गुल्लू को भी दुलार किया।

लालकक्ष में पचास से अधिक लोगों से मिले मिले सीएम योगी
मंदिर कार्यालय के लाल कक्ष में सीएम योगी आदित्यनाथ ने करीब एक घंटे बिताया। इस दौरान उन्होंने पचास से अधिक लोगों से मुलाकात की। इनमें भाजपा और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता भी रहे। सीएम से आशीर्वाद लेने के लिए हाल में सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए एमएलसी सीपी चंद भी मौजूद रहे।

Share This Post:-
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *