राष्ट्रीय

हमारी मातृ शक्ति हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रहीं—–शांति देवी

जनपद स्तरीय युवा महोत्सव-2022 प्रेक्षागृह पौड़ी में युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल विभाग के तत्वाधान में आयोजित महोत्सव में जनपद के समस्त विकासखंड़ों की टीमों द्वारा प्रतिभाग किया गया तथा प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष शांति देवी द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया गया। इस अवसर उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रतियोगिताओं का आयोजन समय-समय पर होना जरूरी है, जिससे उत्तराखंड की पहचान को अत्यधिक बढ़ावा मिल सकेगा। उन्होेंने आगे कहा कि हमारी मातृ शक्ति हर क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रहीं, जिससे अन्य लोगों को भी इस तरह के कार्यक्रमों मेें प्रतिभाग कर बढ़ावा देना चाहिए। वहीं युवा कल्याण अधिकारी कुशलानंद गैरोला ने कहा कि पूर्व में विकासखंड स्तर पर युवा महोत्सव का आयोजन किया गया था। जिसमें लोकगीत, लोकनृत्य तथा एंकाकी प्रतियोगिता कराई गई। उन्होंने कहा कि ब्लाक स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीमों का चयन कर जनपद स्तरीय के लिए चयन किया गया। उन्होंने कहा कि जनपद स्तर पर लोकगीत, लोकनृत्य व एंकाकी में बेहतर करने वाली एक-एक टीमों का राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के लिए चयन किया जाएगा, जो 04, 05, व 06 जनवरी, 2023 को देहरादून में प्रतिभाग करेंगे।
इस अवसर पर बीओ भगवान गुसांई, निर्णायक की भूमिका में हिमानी भट्ट, मनोज रावत, प्रमेंद्र नेगी तथा मंच संचालन आशोक पंवार ने किया।

Share This Post:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *